पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ढाई वर्षीय बच्चे को अगवा करने का मामला:वर्दियां, दस्तावेज रिकवर करने के लिए हरजिंदर-सुक्खा 8 दिन रिमांड पर

लुधियाना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसबीएस नगर में कीज होटल के मालिक और प्रॉपर्टी डीलर पंकज गुप्ता के ढाई वर्षीय बेटे विनम्र को अगवा करने वाले ड्राइवर और उसके साथी को लुधियाना पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश कर आठ दिन के रिमांड पर लिया है। इसमें पुलिस ने आरोपियों से पुलिस की वर्दियां, आईकार्ड और बाकी दस्तावेज रिकवर करने हैं। फिलहाल पहले दिन पुलिस ने आरोपियों से 2 घंटे ही पूछताछ की।

उधर, फरार आरोपी सुखदेव का अभी तक पुलिस को कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनके रिमांड के लिए कई तर्क दिए। इसमें उनसे वर्दियां रिकवर करने और वर्दियां पहन वारदातें करने की डिटेल जुटाने की बात कही।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को शक है कि आरोपियों ने 2017 की तरह दोबारा आरटीए गैंग बना वारदातें की हो सकती है। लिहाजा उन्हीं वारदातों का ब्योरा आरोपियों से पूछताछ कर जुटाना है। पुलिस को अभी तक ये पता चला है कि आरोपियों के साथ फरार सुखदेव के अलावा और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं। इनके बारे में पूछताछ में पता चलेगा।

खुद तैयार किए जाली दस्तावेज

सूत्रों के मुताबिक आरोपियों के पास कई और फर्जी दस्तावेज हैं। इनका इस्तेमाल उन्होंने पुलिस और कई अन्य सरकारी महकमों में भी किया। उसकी मदद से कई लोगों को ठगा और आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया, लेकिन अभी तक पुलिस को यह साफ नहीं हो पाया कि आरोपियों ने पंजाब में कहां-कहां वारदातें की हैं। इसका खुलासा वो रिमांड के दौरान करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें