आत्महत्या:फाइनेंसर से था तंग, सोशल मीडिया पर मैसेज कर ट्रेन के आगे कूद की खुदकुशी

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना जीआरपी का घेराव कर किया विरोध प्रदर्शन

फाइनेंसर से ब्याज के लिए रुपए वापस न पाने पर परेशान एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान राजकुमार के रूप में हुई है। जो मोबाइल कंपनी में प्रमोटर था। शनिवार को मृतक राजकुमार के परिजनों ने थाना जीआरपी का घेराव कर फाइनेंसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जिस पर थाना जीआरपी पुलिस ने फाइनेंसर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मृतक के परिजनों के मुताबिक राज कुमार ने एक क्रेडिट कार्ड कंपनी के पैसे देने थे। इसी के चलते उसने एक प्राइवेट फाइनेंसर से ब्याज पर पैसे ले लिए। लॉकडाउन से काम ठप होने के चलते वह फाइनेंसर के पैसे लौटा नहीं सका। जिसके चलते फाइनेंसर उसको धमकियां देता रहा। रोजाना की तरह शुक्रवार रात को राज अपने काम से छुट्टी कर घर लौट रहा था कि वह मॉडल टाउन रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर चला गया। वहां पर उसने अपनी फेसबुक आईडी पर फाइनेंसर द्वारा तंग किए जाने की सारी बात मैसेज बना अपडेट की और कुछ देर बाद वहां से निकल रही ट्रेन के आगे कूद गया। ट्रेन की चपेट में आने के बाद उसकी सांसें चल रही थी जिसको आसपास के लोग पुलिस की सहायता से लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

मामले में थाना जीआरपी के एसएचओ सुधीर मलिक ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर कबाडि़या डिंपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। सुधीर मलिक ने बताया कि आरोपी अपने ठिकाने से फरार है। जिसको जल्द काबू किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...