पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना 25वें दिन भी जारी:एफबी लाइव की बजाय जमीनी हकीकत देखें कैप्टन: बग्गा

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रूरल फार्मेसी अफसर एसोसिएशन का धरना 25वें दिन भी जारी
  • पुतला फूंक किया प्रदर्शन

रूरल फार्मेसी अफसर एसोसिएशन पंजाब का जिला स्तरीय धरना 25वें दिन भी जारी रहा। फार्मासिस्ट और दर्जा चार मुलाजिमों ने रेगुलर होने की मांग को लेकर सोमवार को भी डीसी दफ्तर के बाहर मेन रोड पर पुतला फूंक प्रदर्शन किया।

सरकार और अफसरों के सुनवाई न करने के विरोध में प्रदर्शन किया गया। मुलाजिम 25 दिनों से एडीसी (डी) के दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

रूरल फार्मेसी अफसर एसोसिएशन जिला प्रधान बग्गा सिंह ने कहा कि कैप्टन सरकार सिर्फ लाइव होकर ही वादे पूरे करने तक सीमित हैं। मगर जमीनी हकीकत नहीं देख पा रहे।

इसके चलते कोरोनाकाल में फ्रंट लाइन में अपनी ड्यूटी निभा रहे मुलाजिमों की मांगों को लेकर सरकार ने आवश्यक कदम तक नहीं उठाया। 

उन्होंने कहा कि पंचायत मंत्री मामले को लेकर कितने गंभीर हैं, इसका 25 दिन के धरने को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है।

सीएम ने 2 साल पहले कच्चे मुलाजिमों को रेगुलर करने के लिए बनाई सब कैबिनेट कमेटी को फिर बनाकर कच्चे मुलाजिमों को रेगुलर करने के बारे में कहा, लेकिन सब कैबिनेट कमेटी पिछले ढाई सालों में कच्चे मुलाजिमों को रेगुलर करने का एजेंडा कैबिनेट को पेश नहीं कर सकी, वो अब क्या करेगी। ग्राम विकास एवं पंचायत कैबिनेट मंत्री ने भी ये कहा गया था कि फार्मासिस्ट सबसे आगे होकर ड्यूटी कर रहे हैं। 

इसलिए जल्द ही हमारी मांगों को सीएम के सामने रखकर सेवाएं रेगुलर करवाएंगे, लेकिन एेसा कुछ नहीं हुआ एसोसिएशन ने फैसला लिया कि जब तक उन्हें रेगुलर नहीं किया जाता, तब तक धरना जारी रहेगा।

इस मौके पर अमरीक सिंह, संदीप सिंह, बलवीर सिंह, मुनीश कुमार, जसवीर सिंह, सुखपाल सिंह, हरबंस चीमा, हरप्रीत सिंह, सुखचैन सिंह, मनजीत कौर, कमलजीत कौर, रुपिंदरपाल कौर, परविंदर कौर और अंजू बाला मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें