पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:दुकान से एलसीडी, डबल बेड, ड्रेसिंग टेबल समेत फर्नीचर का सारा सामान उड़ा ले गए

लुधियाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुरानी सब्जी मंडी स्थित नानक नगर में इलेक्ट्राॅनिक शाॅप पर वारदात
  • सीसीटीवी के मुताबिक रात ढाई बजे हुई वारदात

पुरानी सब्जी मंडी स्थित नानक नगर में एक दिन पहले पड़ोसी के  पर चोरी की कोशिश के बावजूद पुलिस हरकत में न आने पर चोरों ने इलेक्ट्राॅनिक सामान की दुकान के ताले तोड़कर चोर समान चुराकर करके ले गए। शातिर चोर सारा सामान दुकान के ऑटो में रखकर ले गए।

अगली सुबह दुकान का वर्कर आया तो उसने देखा कि ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। मालिक अनुसार चोरों ने एलसीडी, डबल बेड, दो ड्रेसिंग टेबल, कूलर, इनवर्टर, तीन गद्दे और 10 हजार रुपए के सोफे के कपड़े ले गए। दरेसी पुलिस ने सलेम टाबरी के अशोक विरमानी की शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने जांच के दौरान दुकान का ऑटो कुछ दूरी पर जीटी रोड पर खाली खड़ा मिला। जानकारी देते हुए अशोक विरमानी ने बताया कि उनकी एसवी इलेक्ट्राॅनिक्स के नाम से दुकान है।

वे सोमवार रात 9 बजे दुकान बंद करके घर चले गए। देर रात चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। अगली सुबह करीब जब दुकान का वर्कर रिंकू आया तो वारदात का पता चला।

सीसीटीवी के मुताबिक रात ढाई बजे हुई वारदात

अशोक विरमानी ने बताया कि उनकी दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जिसमें सारी वारदात कैद हो चुकी है। फुटेज में चोर करीब ढाई बजे आते जाते दिख रहे हैं। जबकि गाड़ी में सामान लोड करके उसे लेकर जाते भी दिखाई दे रहे हैं।

4 दिन में तीसरी चोरी, फिर भी नहीं गश्त :

अशोक ने बताया कि उनके पड़ोस में ढाबा है। एक रात पहले चोरों ने ढाबा का शटर उखाड़कर चोरी करने की कोशिश की थी। इसी तरह थोड़ी दूरी पर एक करियाने की दुकान पर चोरों ने ताले तोड़कर भारी मात्रा में सामान चोरी कर लिया था।

अशोक ने बताया कि अगर पहली चोरी के बाद ही पुलिस हरकत में आती तो शायद चोरी की कोशिश व इलेक्ट्राॅनिक दुकान में चोरी न होती। वहीं एएसआई हरभजन सिंह के अनुसार पीड़ित की शिकायत लेकर जांच की जा रही है। इलाके में गश्त की जाती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें