पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डंग ने उठाया सवाल:कॉन्ट्रेक्टर को ब्लैक लिस्ट क्यों नहीं किया गया, मेयर का जवाब- जिम्मेदारों पर ले रहे एक्शन

लुधियाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना काल में फंड की कमी का हवाला देते हुए निगम ने कौंसलरों के वॉर्डों में डेवलपमेंट के कामों को रोक रखा था। जबकि जो काम पहले अलॉट हुए उनमें भी धांधलियां सामने आने लगी। इसी को लेकर विपक्ष में पार्षद दल के नेता हरभजन सिंह डंग अन्य पार्षदों के साथ मेयर बलकार सिंह संधू से मिले और लंबित कामों को लेकर बहस हुई।

मीटिंग में 11 सड़कों के सैंपल फेल होने का मुद्दा खास रहा। गौर हो कि दैनिक भास्कर ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था। इस दौरान विपक्ष ने कहा कि सैंपल फेल पाने के बाद भी निगम ने एक भी कॉन्ट्रेक्टर को ब्लैक लिस्ट क्यों नहीं किया।

इस पर मेयर ने कहा कि निगम कमिश्नर को लिखित में आदेश जारी कर चुके हैं कि जिम्मेदारों पर एक्शन लिया जाए। इसी तरह जगराओं पुल की रिटेनिंग वॉल का ओवर एस्टीमेट बनाकर 50 लाख का चूना लगाने के मामला उठाया तो मेयर ने कहा कि इसकी जांच जारी है। मीटिंग में रखविंदर गाबड़िया, जसपाल सिंह ग्यासपुरा, सुरजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

कौंसलरों की इज्जत करें निगम अफसर : संधू

मीटिंग में विपक्ष ने कहा कि निगम के अधिकारी विपक्ष के कौंसलरों के साथ सही से बात नहीं करते हैं। इस पर मेयर ने मौके पर मौजूद बीएंडआर और ओएंडएम ब्रांच के चारों जोन के एसई को फटकार लगाते कहा कि कौंसलरों की इज्ज्तत किया करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें