विधायक सिमरजीत बैंस की चुनावी रैली:विरोध करने पहुंची दुष्कर्म पीड़िता; बोली- वह आरोपी है, जहां भी जाएगा वहीं पहुंच जाऊंगी

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोक इंसाफ पार्टी की गिल विधान सभा हलका की रैली में दुष्कर्म पीड़िता पहुंच गई है। वह रैली स्थल से 200 मीटर की दूरी पर ही खड़े होकर विरोध जाहिर कर रही है। महिला का कहना है कि जहां भी विधायक सिमरजीत सिंह बैंस चुनाव प्रचार करने जाएंगे वह वहां जाकर प्रदर्शन करेगी। उसका कहना है पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है।

विधायक बैंस की रैली के बाहर प्रदर्शन करते हुए पीड़ित महिला।
विधायक बैंस की रैली के बाहर प्रदर्शन करते हुए पीड़ित महिला।

लोक इंसाफ पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव प्रचार तेज कर दिया गया है। विधायक सिमरजीत सिंह बैंस आज चुनाव प्रचार के तहत विधानसभा हलका गिल में रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। दोपहर के समय होने वाली इस रैली में बैंस कोई बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं। रैली से पहले पत्रकारवार्ता बुलाई गई है। यह रैली 200 फीट रोड गलाड़ा ग्राउंड फ्लॉवर इंकलेव चौक में रखी गई है। यहां से पार्टी की तरफ से गगनदीप सिंह सन्नी कैंथ चुनाव लड़ रहे हैं और उनकी तरफ से ही इस रैली का आयोजन किया जा रहा है।

लुधियाना में विधायक बैंस के रैली संबंधी लगाए बोर्ड के सामने खड़ी होकर प्रदर्शन कतरे हुए महिला।
लुधियाना में विधायक बैंस के रैली संबंधी लगाए बोर्ड के सामने खड़ी होकर प्रदर्शन कतरे हुए महिला।

बैंस के खिलाफ दर्ज है आपराधिक मामला
सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ उनके ही एरिया में रहने वाली एक महिला ने आपराधिक मामला दर्ज करवाया है। उसका कहना है कि लिप अध्यक्ष और विधान सभा क्षेत्र आतम नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर सिमरजीत सिंह बैंस समेत उनके भाइयों व पांच अन्य साथियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया हुआ है, मगर अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसे अकाली दल ने चुनावी मुद्दा भी बनाया हुआ है।

खबरें और भी हैं...