अपराध / जयपाल की मदद से शहर के गैंगस्टर ने मंगाए 5 महंगे हथियार, करनी थी हत्या

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:37 AM IST

लुधियाना. गिल रोड पर गोल्ड लोन कंपनी से 30 किलो सोना लूटने के मामले में प्रोडक्शन वॉरंट पर लाए गैंगस्टर चंदन कुमार उर्फ चंदू ने ओक्कू टीम के सामने कई खुलासे किए हैं। इसमें जयपाल भुल्लर के लुधियाना में आने समेत महंगे हथियार मंगवाने तक की बात सामने आई है।

हालांकि ओक्कू टीम इस पर टिप्पणी को तैयार नहीं है, क्योंकि वो मामले में कई अहम तथ्य जुटाने में लगी है। सूत्रों के मुताबिक चंदू ने पुलिस को बताया था कि वो जयपाल का सबसे करीबी है। लूट से पहले और बाद में उसने चंदू को फोन किया था। इससे पहले वो लुधियाना में ही एक अन्य गैंगस्टर के पास रुके थे।

सूत्र ये भी बताते हैं कि वारदात के बाद जयपाल देश से बाहर भागने की फिराक में था, क्योंकि उसके पाकिस्तान में लिंक थे। लिहाजा कयास लगाए जा रहे हैं कि वो पाकिस्तान में घुस गया होगा। फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

बाहर से बुलाए थे शूटर

कुछ दिन पहले शहर के एक गैंगस्टर ने जयपाल भुल्लर की मदद से 5 महंगे असलहे मंगाए। इससे उसने मर्डर करना था, लेकिन कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन हो गया। सूत्र ये भी बताते हैं कि हत्या की प्लानिंग के लिए सुपारी भी दी गई। इसके लिए बाहर से शूटर भी बुलाए गए। हालांकि असलहा मंगवाने वाले शख्स को ओक्कू की टीम ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया, क्योंकि उससे कोई अहग सुराग नहीं मिल सका।

सिर्फ 10 किलो सोना ही रिकवर 

पिछले दिनों तीन गैंगस्टरों से पूछताछ के बाद पुलिस ने लूट का 10 किलोग्राम  सोना रिकवर किया, लेकिन अभी तक 20 किलो सोने का पता नहीं चल पाया है। सोना जयपाल के पास है या नहीं, ये भी पता नहीं चल पा रहा। लिहाजा सोना पुलिस के िलए पहेली बना हुआ है। गौर हो कि गिल रोड की गोल्ड लोन कंपनी से दिनदहाड़े कार सवार लुटेरों ने 30 किलो सोना लूटा था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना