रिश्तों में विश्वास जरूरी होता है:महिला ने शकी हालातों में लगाया फंदा, चार माह पहले हुई थी शादी

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

शेरपुर कलां इलाके में चार महीने पहले शादी करके आई एक महिला ने शकी हालातों में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने वाली महिला की पहचान शेरपुर कलां की रहने वाली सरबजीत कौर(21) के रूप में हुई है। मामले की सूचना मिलने पर थाना मोती नगर की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दी है। पुलिस ने सरबजीत के मायके वालों को सुचित कर दिया है। मायके वालों के आने पर अगली कार्रवाई होगी।

जानकारी के अनुसार सरबजीत कौर के मायके जैपुर में है। उसकी चार महीने पहले अर्शदीप सिंह नामक युवक से शादी हुई थी। अर्शदीप एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। वह दोनों शेरपुर में किराए पर रहते थे। परिवार अनुसार सरबजीत काफी समय से बीमार थी। जिस कारण वह परेशान रहती थी। बुधवार सुबह अर्शदीप काम पर चला गया।

दोपहर को पड़ोसी किराएदार घर लंच करने के लिए आया तो उसने सरबजीत की लाश चुनरी के सहारे लटकती देखी। एएसआई मेवा राम ने बताया कि अभी मौत के कारण का पता नहीं चल सका है। उसके पति का कारण है कि सरबजीत बीमार रहने के कारण परेशान थी। लेकिन मायके वालों के आने पर उनके बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...