ब्लैकमेल / महिला ने प्रॉपर्टी डीलर से संबंध बना रेप केस की धमकी दे मांगे 50 लाख, एएसआई समेत 3 अरेस्ट

Woman threatens rape case with property dealer, seeks 50 lakh, 3 arrests including ASI
X
Woman threatens rape case with property dealer, seeks 50 lakh, 3 arrests including ASI

  • लुधियाना : केबल ऑपरेटर सुखविंदर सिंह है मामले का मास्टरमाइंड

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:38 AM IST

लुधियाना. प्राॅपर्टी डीलर का अश्लील वीडियो बनाकर उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख की फिरौती मांगने वाले एएसआई समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान एएसआई धर्मिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह और मंजीत कौर के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से 7 लाख रुपए, तीन मोबाइल, एक स्पाई कैमरा और कार बरामद हुई। पीड़ित विजय कुमार ने बताया कि वह प्राॅपर्टी डीलर है। एक दिन मंजीत कौर नाम महिला प्लाट देखने के लिए आई थी। विजय ने बताया कि 24 जून 2019 को महिला ने दोबारा प्लाट दिखाने की बात कही।

इसके बाद विजय उसे अपने दोस्त की दुकान पर ले गया जहां सहमति से संबंध बनाए। पीड़ित ने बताया कि इसके बाद थाना डाबा के एएसआई धर्मिंदर ने फोन कर कहा कि तुमने एक महिला के साथ संबंध बनाए हैं, जिसकी वीडियो हमारे पास है और वो इसे वाॅयरल करेंगे। लिहाजा 50 लाख रुपए दे तो इस मामले को दबा देंगे। इसके बाद 10 लाख में समझौता हुआ और 7 लाख देने के लिए आरोपी ने कहा। इसके पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने ट्रैप लगाकर सिमरन पैलेस के पास तीनों काबू कर लिया।

आरोपियों से ‌7 लाख, 3 फोन, स्पाई कैमरा और कार बरामद

जांच में पता चला कि मामले की प्लानिंग सुखविंदर ने की थी। जो मंजीत कौर को जानता था और एएसआई उसका दोस्त था। मंजीत ने कमरे में कैमरा सेट किया था, जिससे प्रॉपर्टी डीलर और महिला की फोटो कैद हो और प्रॉपर्टी डीलर को ब्लैकमेल किया जा सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना