नशे के खिलाफ आवाज उठाने पर केस:लुधियाना में महिला बैठी डीसी ऑफिस के सामने धरने पर, न्याय न मिलने पर दी खुदकुशी की धमकी

लुधियाना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में डीसी कार्यालय के बाहर धरना देती महिला  गुरछरण कौर। - Dainik Bhaskar
लुधियाना में डीसी कार्यालय के बाहर धरना देती महिला गुरछरण कौर।

लुधियाना के माछीवाड़ा की महिला ने गुरुवार को डीसी कार्यालय के बाहर धरना दिया और परिजनों के साथ फिरोजपुर रोड जाम कर दिया। महिला का आरोप है कि वह पड़ोस में बिक रहे नशे पर आवाज उठाने की सजा भुगत रही है। उसकी सुनवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी।

माछीवाड़ा की नागरा कॉलोनी निवासी गुरछरण कौर का आरोप है कि पड़ोस में दो सगे भाई नशा बेचते हैं। उनके खिलाफ शिकायत दी, कोई सुनवाई नहीं हुई। बाद में कुछ लोगों ने घर पर आकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और मारपीट की। यही नहीं पुलिस ने उसके खिलाफ ही आपराधिक मामला भी दर्ज कर दिया। वह मामला रद्द करवाने के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। महिला ने चेतावनी दी है कि मामला रद्द नहीं हुआ तो वह डीसी कार्यालय के बाहर जान दे देगी। इसके जिम्मेदार एसएसपी खन्ना होंगे।

डीसी कार्यालय के बाहर ट्रैफिक जाम करके खड़े लोग।
डीसी कार्यालय के बाहर ट्रैफिक जाम करके खड़े लोग।

एसएसपी ने आरोप नकारे
उधर खन्ना केएसएसपी गुरशरणदीप सिंह का कहना है कि महिला झूठे आरोप लगा रही है। महिला का पड़ोसी के साथ आपसी विवाद है। कुछ दिन पहले माछीवाड़ा साहिब में उसने एसएमओ और नर्सों के साथ बदतमीजी की तो उनकी ओर से भी आपराधिक मामला दर्ज करवाया गया। महिला की तरफ से जो शिकायत दी गई, उसकी जांच करके आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...