लुधियाना में महिला की झपटी बालियां,VIDEO:सब्जी खरीद कर वापस जा रही थी घर, आंखों पर हाथ रखकर छीन ले गया बदमाश

लुधियाना11 दिन पहले

पंजाब के लुधियाना में महिला की बाइक सवार बदमाशों ने बालियां झपट ली। महिला सब्जी खरीद कर वापस घर जा रही थी। इस दौरान बदमाशों ने उसका पीछा किया और मौका देख उसकी आंखों पर हाथ रख दिया। महिला को लगा कि शायद कोई उसकी पहचान वाला होगा।

झपटमार बालियां झपटने के लिए महिला का पीछा करता।
झपटमार बालियां झपटने के लिए महिला का पीछा करता।

कुछ सेकेंड बाद जब कानों में दर्द होने लगा तो महिला ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश कुछ दूरी पर बाइक स्टार्ट कर खड़े अपने साथी के साथ बैठ कर फरार हो गया। महिला ने बदमाश का पीछा भी करना चाहा, लेकिन वह पकड़ा नहीं गया। बदमाश ने गली में खड़े एक ऑटो की आड़ में वारदात को अंजाम दिया ताकि सीसीटीवी में वारदात कैद न हो सके।

60 हजार की बालियां
महिला का पहचान कमलजीत कौर (52) के रूप में हुई है। कमलजीत ने बताया कि वह सब्जी खरीदने के लिए कैलाश नगर गई थी। सब्जी खरीद कर जैसे ही वापस घर जाने लगी तो वह कुछ दूरी पर एक युवक ने उसकी आंखों पर हाथ रख दिया। कुछ पल में जब कान में दर्द हुआ तो उसे आभास हुआ कि उसकी बालियां किसी ने उतार ली। महिला मुताबिक उसके बालियों की कीमत करीब 60 हजार है। उसने ये बालियां 18 साल से पहनी हुई थी।

इलाके में रेकी करते बाइक सवार बदमाश।
इलाके में रेकी करते बाइक सवार बदमाश।

थाना बस्ती जोधेवाल के हाथ खाली
महिला कमलजीत कौर ने थाना बस्ती जोधेवाल में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। इलाके में बदमाश सरेआम महिलाओं की बालियां झपट रहे हैं।