सोशल मीडिया पर सक्रिय राजा वड़िंग:​​​​​​​ड्राइविंग लाइसेंस के लिए युवक ने ट्वीट किया, परिवहन मंत्री ने नोटिस में लेकर करवाया काम

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग। - Dainik Bhaskar
परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग।

पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग अपने विभाग में पूरी तरह से सक्रिय हैं। भले ही बसों की चेकिंग का मामला हो या फिर आरटीए कार्यालय का, वह लगातार काम कर रहे हैं। अमृतसर के एक युवक ने उन्हें ट्वीट करके बताया था कि उसका ड्राइविंग लाइसेंस जारी नहीं किया जा रहा है। जबकि उसके पास मैसेज 12 मई का आया हुआ है।

उसका कहना है कि वह अमृतसर आरटीए कार्यालय के चक्कर लगा-लगा कर परेशान हो चुका है। आरटीए कार्यालय में वह बार-बार चक्कर लगा रहा है और जवाब मिल रहा है कि डाटा पोस्ट नहीं हो रहा और दोबारा से अप्लाई करने को कहा जा रहा है। अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने इस पर रात 12 बजे रिप्लाई किया और कहा कि जो सकता है, वह करेंगे और स्टेट ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी को इस पर एक्शन लेने के लिए कहा है।

पीड़ित युवक की तरफ से किया गया ट्वीट
पीड़ित युवक की तरफ से किया गया ट्वीट

नेत्रहीनों का मौके पर करवाया काम

पंजाब से संबंधित नेत्रहीनों का एक शिष्टमंडल अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग से मिला था। उनकी ओर से परिवहन मंत्री को बताया गया था कि पीआरटीसी में उनके साथ एक अटेंडेंट का सफर फ्री है, जबकि पनबस में ऐसा नहीं है। यही नहीं, जब वह बसों में सफर करते हैं तो उन्हें बैठने के लिए सीट नहीं दी जाती, क्योंकि उन्हें टिकट माफ है तो कई बार मामूली बात को लेकर बीच रास्ते छोड़ दिया जाता है। इस पर उन्होंने मौके पर ही अपने सचिव को फोन लगाया और इसका हल करने के लिए तुरंत लिख दिया।

पर्सनल व्हाट्सऐप नंबर कर चुके हैं जारी

इससे पहले अमरिंदर सिंह व्हाट्सऐप नंबर भी जारी कर चुके हैं और इस पर आने वाली शिकायतों का तुरंत निपटारा भी किया जा रहा है। अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग की इन पहलकदमियों के कारण लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। विरोधी पार्टियों के नेता भी उन्हें इन कामों के लिए सराह रहे हैं।

खबरें और भी हैं...