• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Youth Akali Dal Protest In Ludhiana On Broken Roads Issue Gurdeep Gosha Said Will Take Account Of Public Money When The Government Comes

टूटी सड़कों के खिलाफ यूथ अकाली दल का प्रदर्शन:नेताओं ने लगाया नारा, शराब पर बिक जाओगे... तो ऐसी ही सड़कें पाओगे; गोशा बोले- सरकार आने पर जनता के पैसे का लेंगे हिसाब

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में प्रदर्शन करते यूथ अकाली दल के नेता व कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
लुधियाना में प्रदर्शन करते यूथ अकाली दल के नेता व कार्यकर्ता।

लुधियाना में शिरोमणि अकाली दल के यूथ विंग ने शहर की टूटी सड़कों के मुद्दे पर पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान यूथ नेता और कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे कि 'शराब पर बिक जाओगे, तो ऐसी ही सड़कें पाओगे'... '500, 1000 में बिक जाओगे तो ऐसी सड़कें पाओगे'। यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरदीप गोशा की अगुवाई में यह प्रदर्शन रविवार को जगराओं पुल पर किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने हाथों में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु, मेयर बलकार सिंह संधू, कांग्रेस और लोक इंसाफ पार्टी के विधायकों की फोटो लगा बड़ा बैनर पकड़ा हुआ था। इस प्रदर्शन पर आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता हरजोत बैंस ने आरोप लगाया कि यूथ अकाली दल के विधायक और मंत्री खुद शराब बांटकर वोट खरीदते हैं। यह प्रदर्शन सिर्फ एक चुनावी स्टंट है।

सरकार आने पर लेंगे एक-एक पैसे का हिसाब
यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरदीप गोशा की तरफ से लंबे समय की चुप्पी के बाद प्रदर्शन किया गया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने इस साढ़े 4 साल के कार्यकाल में शहर का बुरा हाल कर दिया है। शहर के किसी भी हिस्से में चले जाएं, वहां सड़कों पर गड्‌ढे ही गड्‌ढे नजर आएंगे। जबकि नगर निगम दावा कर रही है कि उनकी ओर से करोड़ों रुपए खर्च कर बढ़िया सड़कें बनाकर दी गई हैं। स्मार्ट सिटी के नाम पर पैसे का दुरूपयोग हो रहा है। गोशा ने कहा कि उनकी सरकार बनते ही कांग्रेस द्वारा बर्बाद किए जनता के एक-एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरदीप गोशा।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरदीप गोशा।

बारिश से टूट जाती हैं सड़कें, निर्माण न रिपेयर वर्क जारीः मेयर

नगर निगम के मेयर बलकार सिंह संधू ने यूथ अकाली दल के प्रदर्शन को राजनीतिक स्टंट करार दिया है। उनका कहना है कि हमने पिछले समय के दौरान नई सड़कें भी बनाई हैं और पैचवर्क भी करवाया है। अब भी टेंडर लग रहे हैं और नई सड़कें बनाई भी जा रही हैं। यह पूरी तरह से राजनीतिक स्टंट है। बारिश पड़ रही हैं और इस वजह से सड़कें टूटती भी हैं। मगर ऐसा नहीं है कि पूरे शहर में ही सड़कों को हालत खराब है।

हर कोई जानता है कि कौन पैसे बांटता है और कौन शराबः बैंस

आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता हरजोत सिंह बैंस का कहना है कि शिरोमणि अकाली दल की तरफ से यह जो प्रदर्शन किया गया है, पूरी तरह से राजनीतिक स्टंट है। हर कोई जानता है कि कौन-कौन सी पार्टियां चुनाव के समय शराब बांटती हैं और कैसे पैसे देकर वोट खरीदी जाती है। उन्हें पहले अपनी पार्टी के अंदर झांककर देखना चाहिए और दूसरों को दोष नहीं देना चाहिए। सड़कों की खराब हालत राज्य में अब तक राज करने वाली पार्टियों की नालायकी है।

खबरें और भी हैं...