• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • By Luring Marriage, The Girl Called The Young Man Home, Threatening To Implicate Him And Grabbed One And A Half Lakhs

राजकोट में हनीट्रैप गैंग की एक युवती गिरफ्तार:शादी का लालच देकर युवती ने युवक को घर बुलाया, फंसाने की धमकी दे डेढ़ लाख हड़पे

राजकोट10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने हंसा सिंधुभाई अघोला को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने हंसा सिंधुभाई अघोला को गिरफ्तार किया है।

राजकोट में और एक हनीट्रैप की घटना सामने आई है जिसमें जोड़या-रसनाल गांव के युवा किसान हर्षद केशवजी अधारा को राजकोट की जिन्नत उर्फ बेबी रफीक मकवाणा, हंसा सिंधुभाई अघोला, विहा लक्ष्मण कटारिया और एक अज्ञात शख्स ने षडयंत्र रचकर युवक को धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए हड़प लिए। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने हंसा सिंधुभाई अघोला को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्नत ने शादी का लालच देकर हर्षद को मिलने बुलाया था।

बाद में अपने कमरे में बैठाकर उसे निर्वस्त्र किया था। तभी उसके अन्य साथियों के आने के बाद विवाद उत्पन्न हो गया और भतीजी के साथ छेड़छाड़ करने का कहकर हर्षद को धमकाया गया। इतना ही नहीं फर्जी केस में फंसाने की बात कहकर उससे 4 लाख रुपए मांग की गई और बाद में डेढ़ लाख रुपए ले लिए। हर्षद ने बताया कि वह परिवार के साथ रहकर खेतीकाम करता है।

10वीं तक पढ़ाई करने के बाद पांच दिन पहले उसके मोबाइल फोन में एक वीडियो कॉल आया था और बाद में बेबी नामक युवती ने उन्हें अपनी जाल में फंसाकर मिलने के लिए अपने घर बुलाया था। तभी युवती ने अपने साथियों के साथ जाल बिछाकर युवक को धमकी देकर रुपयों की मांग की।

खबरें और भी हैं...