पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किंग लिख सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो:राजकोट मेें एक बार फिर लॉकअप का वीडियो वारयल कर पुलिस को चुनौती

राजकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजकोट शहर में असामाजिक तत्वों की ओर से कानून-व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। अभी 18 दिन पहले राजकोट के भक्तिनगर पुलिस थाने में दो आरोपी लॉकअप में थे उस समय का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया गया है।

रविवार को शहर के प्रद्दुमन नगर पुलिस थाने में लूट केस में पकड़े गए आरोपी राहिल सुमरा ने लॉकअप का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलाेड कर पुलिस को चुनौती दी है। इस वीडियो मं किंग लिखकर आरोपी की ओर से सोशल मीडिया में वायरल किया गया है। संपूर्ण मामले में प्रद्दुमन नगर पुलिस की ओर से वीडियो निकालने वाले तथा राहिल सुमरा के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बता दें कि राजकोट की मध्यस्थ जेल में समय समय पर प्रतिबंधित वस्तुएं बरामद होती आई है। राजकोट सेंट्रल जेल में मोबाइल, तम्बाकू, सीमकार्ड अथवा चार्जर बरामद हो चुका है। इससे जेल में प्रतिबंधित वस्तुएं मिलने पर पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठते आए है। इसी क्रम में रविवार को तो आरोपियों ने लॉकअप में ही वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर पुलिस को चुनौती दे दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें