पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज किया:उधार दिए पैसे मांगने पर गाली-गलौच, महिला के फाड़े कपड़े

समराला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

थाना समराला अधीन पड़ती पुलिस चौकी बरधालां की पुलिस पार्टी गांव गोसलां की एक औरत राजिंदर कौर द्वारा एसएसपी खन्ना को दी शिकायत की पूरी जांच पड़ताल के बाद उसे गांव के भगवान सिंह के खिलाफ पैसे की मांग करने पर उसके साथ गाली-गलाैच करने व कपडे़ फाड़ने के आरोप तहित केस दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए बयान में पीडित औरत ने बताया कि उसने कथित आरोपी से 20 लाख 4 हजार रुपए लेने थे, जिसका गांव की पंचायत मे 17 अप्रैल को पैसे देने का राजीनामा हो चुका था।

राजीनामा की शर्त मुताबिक जब वह अपने रिशतेदारों को साथ लेकर उक्त व्यक्ति के घर जाकर पैसे की मांग की कि तो कथित आरोपी ने उसके साथ गाली गलाैच किया और उसके कपडे़ फाड़ दिए। अपने साथ हुई घटना की शिकायत उसके द्वारा एसएसपी खन्ना को दी गई, जिसकी पूरी पड़ताल होने के बाद कथित आरोपी के खिलाफ कसे दर्ज किया गया है। चौंकी इंचार्ज जगजीत सिंह ने बताया कि इसमें आराेपी की गिरफ्तारी काे छापेमारी जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें