विवाद:बाघापुराना में बस स्टैंड पर बहन के साथ खड़े युवक पर किया हमला

मोगा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन गुरशरण सिंह। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन गुरशरण सिंह।

कस्बा बाघापुराना के कोटकपूरा रोड पर आईलेट्स सेंटर में युवकों के बीच विवाद हिंसक रूप धारण कर गया। एक युवक द्वारा अपने कुछ साथियों को बुलाकर घर जा रहे युवक व उसकी बहन पर हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया, जबकि उसकी बहन बच गई। घायल युवक को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। अस्पताल प्रशासन द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को भेज दी गई।

गांव रौतां निवासी मनप्रीत कौर ने बताया कि वह अपने भाई गुरशरण सिंह के साथ कस्बा बाघापुराना से कोटकपूरा रोड पर एक आइलेट्स सेंटर में कोचिंग ले रहे हैं। उसी सेंटर में पड़ने वाले गांव दुन्नेके व समाध भाई निवासी युवकों का शनिवार को उसके भाई के साथ सेंटर में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उस समय तो मामला शांत हो गया ।इस उपरांत वह कस्बे के बस अड्डे पर आकर गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे।

इतने में आइलेट्स सेंटर में पढ़ने वाले युवकों जिनके साथ उसके भाई का विवाद हुआ था, वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने अन्य साथियों के साथ वहां आए। उन लोगों ने आते ही उसके भाई को गालियां निकालते हुए गंडासे, कापे, किरच व लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। उसके द्वारा काफी शोर मचाया गया। वहां पर काफी लोगों की भीड़ भी इकट्ठा थी, लेकिन किसी ने उसके भाई को बचाने का प्रयास नहीं किया। बाद में एक युवक ने आकर उसके भाई को हमलावरों से छुड़वाया। घायल सिविल अस्पताल में भर्ती है।

खबरें और भी हैं...