पुलिस की कार्रवाई:जेलों में गैंगस्टरों और तस्करों को सिम देने के आरोप में केस, आरोपी फरार

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोगों को गुमराह करके उनके आईडी प्रूफ लेकर उन पर सिम कार्ड लेकर जेलों में बंद अपराधियों को उपलब्ध करवाने के आरोप में सीआईए स्टाफ की पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ नशा स्मगलिंग व अन्य धाराओं के केस दर्ज हैं।

सीआईए स्टाफ के एएसआई वरिंदर कुमार ने बताया कि गांव बुघीपुरा में गश्त के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि मोगा शहर के न्यू परवाना नगर निवासी जगदेव सिंह जग्गा नशे की स्मगलिंग करता है। उसके ऊपर पहले भी कई केस दर्ज हैं। आरोपी लोगों के शिनाख्ती प्रूफ हासिल करके उनके आधार पर सिम कार्ड लेकर जिलों में बंद गैंगस्टरों और तस्करों को सिम कार्ड उपलब्ध करवाता है।

मुखबिर ने बताया कि जगदेव सिंह जग्गा गैंगस्टरों के कहने पर उनके गैंग को अवैध असलहा व नशा सप्लाई करता है। इसके चलते जगदेव सिंह जग्गा के खिलाफ थाना मैहना में धारा 419, 420 ,120 बी, (27ए) एनडीपीएस एक्ट व असलहा एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

सीआईए स्टाफ प्रभारी किक्कर सिंह का कहना है कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सारे मामले का खुलासा होगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...