बैठक:शिक्षकों की जायज मांगों को लेकर डीटीएफ विधायकों को सौंपेंगी मांगपत्र

मोगा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब की मौजूदा आप सरकार शिक्षा के क्षेत्र में मुश्किलों और हालात से निपटने में पूरी तरह विफल रही है। छह महीने का कार्यकाल पूरा होने के बावजूद वह शिक्षकों के तबादले की नीति नहीं बना पाए। रविवार को नेचर पार्क में आयोजित जिला कमेटी की बैठक के दौरान जिला इकाई मोगा के अध्यक्ष अमनदीप मटवानी ने कहा कि तबादला नीति नहीं होने के कारण शिक्षक लंबे समय से तबादलों के लिए भटक रहे हैं। जिस तरह से शिक्षकों का पारिवारिक जीवन प्रभावित हो रही है, लेकिन बड़े सुधार करने का दावा करने वाली आप सरकार बदलाव करने में विफल रही है।

उन्होंने कहा कि मोगा जिले के चारों विधायकों को सरकार के वादों की याद दिलाने और शिक्षकों की जायज मांगों को पूरा करने के लिए 25 सितंबर तक मांग पत्र सौंपे जाएंगे। बैठक दौरान डीटीएफ पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजेपाल शर्मा ने कहा कि सरकार ग्रामीण स्कूलों को खत्म करने के लिए एक नई योजना स्कूल ऑफ एमिनेंस ला रही है, जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार फिर भी मांगें नहीं मानती है तो 16 अक्टूबर को राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर जिला सचिव जगवीरन कौर, जिला उपाध्यक्ष सुखपालजीत मोगा, सहायक सचिव सुखविंदर घोलिया, जिला समिति सदस्य मधु बाला, अमनदीप मच्छीके, दीपक मित्तल सहित हरप्रीत रमन और नवदीप सिंह उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...