पुलिस की छापेमारी:हेरोइन, नशीली गोलियां, ड्रग मनी, बाइक और कार बरामद, 10 लोग गिरफ्तार, एक फरार

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस ने चार विभिन्न मामलों में 82 ग्राम हेरोइन, 1450 नशीली गोलियां, 26 हजार रुपए ड्रग मनी, एक मोटरसाइकिल, वरना कार बरामद करके 9 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी पुलिस कार्रवाई में फरार हो गया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

नारकोटिक्स सेल की इंचार्ज लखविंदर सिंह ने बताया कि गांव रतियां में शक के आधार पर हरियाणा नंबर की एक वरना कार में सवार युवकों की तलाशी लेने पर 52 ग्राम हेरोइन, 26 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद हुई। पुलिस ने हेरोइन, नगदी व गाड़ी को कब्जे में लेने के बाद आरोपी सुखप्रीत सिंह सुखा निवासी गांव लंढेके, जगमीत सिंह निवासी गांव धल्लेके, दविंदर सिंह निवासी गांव जैमल वाला को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपी गुरलाल सिंह निवासी गांव गट्टा बादशाह फिरोजपुर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में थाना समालसर के एएसआई मलकीत सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की तलाशी लेने पर 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपियों की पहचान संजीव सिंह व लखविंदर सिंह बोबी निवासी समालसर के तौर पर हुई है।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया। तीसरे मामले में थाना सदर के सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गांव बुक्कनवाला में तीन लोगों की तलाशी लेने पर 1450 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी हरमेल सिंह मेला, निर्मल सिंह बिट्टू व छिंदा सिंह निवासी गांव बुक्कन वाला को गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है।

चौथे मामले में थाना सिटी वन की एएसआई वीरपाल कौर ने बताया कि पुलिस पार्टी ने गांधी रोड टी प्वाइंट पर एक युवक की तलाशी लेने पर 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी हरमेश सिंह निवासी गुरु नानक मोहल्ला दुनेके को गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...