• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Moga
  • Moga Police Alert After The Attack On The Head Quarter Of The Intelligence Department, Conducted Search Operation In Government Offices

सर्च ऑपरेशन:इंटेलिजेंस विभाग के हेड क्वार्टर पर हमले के बाद मोगा पुलिस सतर्क, सरकारी दफ्तरों में चलाया सर्च ऑपरेशन

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दाना मंडी में टेलीफोन विभाग की इमारत के बाहर और मिनी सचिवालय की छत पर सर्च करते पुलिस कर्मी। - Dainik Bhaskar
दाना मंडी में टेलीफोन विभाग की इमारत के बाहर और मिनी सचिवालय की छत पर सर्च करते पुलिस कर्मी।
  • डॉग स्क्वाॅड, मेटल डिटेकटर टीमों ने की जांच, 1 सप्ताह तक लगातार चलेगा सर्च ऑपरेशन

मोहाली में पंजाब इंटेलिजेंस विभाग के हेडक्वार्टर पर सोमवार देर रात को हुए रॉकेट ग्रेनेड से आतंकी हमले के बाद मुख्यमंत्री ने डीजीपी के साथ बैठक कर राज्य में हाई अलर्ट जारी किया है। साथ ही सरकारी इमारतों की निगरानी के निर्देश दिए गए हैं। मोगा जिले में मंगलवार को एसएसपी के निर्देश पर चारों सब डिवीजनों में सरकारी इमारतों में सर्च अभियान चलाया गया। पुलिस अधिकारियों के साथ मुलाजिम, डॉग स्क्वाॅड व मेटल डिटेक्टर टीमें शामिल थीं।

डीएसपी सिटी जश्नदीप सिंह और डीएसपी हेडक्वार्टर रविंदर सिंह ने मोगा के सभी सरकारी इमारतों में सर्च अभियान चलाया। मिनी सचिवालय, मंडी बोर्ड कार्यालय, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, सिविल अस्पताल, बीडीपीओ ब्लाक, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अलावा सरकारी विभागों की इमारतों में चेकिंग की गई।

बाघापुराना सब डिवीजन में डीएसपी शमशेर सिंह की अगुवाई में सरकारी इमारतों की चेकिंग का अभियान चलाया गया। निहाल सिंह वाला सब डिवीजन में एसीपी मोहम्मद सरफराज आलम की अगुवाई में सरकारी इमारतों की चेकिंग की गई जबकि धर्मकोट सब डिवीजन में डीएसपी मनजीत सिंह की अगुवाई में सर्च अभियान चलाया गया।

इसके अलावा सब डिवीजन निहाल सिंह वाला और धर्मकोट में संबंधित डीएसपी व एसएचओ की निगरानी में अभियान चलाया गया। एसपीडी रूपिंदर कौर भट्टी ने कहा कि जिला पुलिस ने सभी सरकारी इमारतों में सर्च अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि सरकारी इमारतों के नजदीकी ओवरब्रिज पर पीसीआर कर्मी रात के समय गश्त करेंगे। अभियान 1 सप्ताह के लिए लगातार चलता रहेगा।

खबरें और भी हैं...