सिविल में दाखिल:नशे की ओवरडोज से दो युवकों की हालत बिगड़ी

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नशा ओवरडोज लेने के चलते दो युवकों की तबीयत बिगड़ने पर उनको 108 एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल में लाकर दाखिल करवाया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार गांव भिंडर कलां निवासी प्यारा सिंह ने बताया कि उसका बेटा 22 साल का वीर सिंह मजदूरी करने का काम करता था। लेकिन पिछले 5 साल से वह नशा करने का आदी हो गया। जिसके चलते उसके द्वारा नशे के लिए रुपए ना मिलने पर वह उसे व अपनी माता परमजीत कौर के साथ भी मारपीट करता है। इतना ही नहीं नशे की लत को पूरा करने के लिए उसने घर के बर्तन, कपड़े तक बेच दिए।

प्यारा सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी परमजीत कौर विवाहित बेटी के पास हरियाणा गई हुई थी। सोमवार की सुबह उसके बेटे वीर सिंह ने गांव में किसी से चिट्टा नशा लेकर टीका लगाया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इतने में उसकी पत्नी परमजीत कौर भी बेटी को लेकर आ गई। पता चला कि गांव में उसका बेटा नशा करके गिरा पड़ा है। वह उसे उठाकर अस्पताल लेकर आए दाखिल करवाया।

दूसरे मामले में गांव बुघीपुरा निवासी 28 साल के सतनाम सिंह ने बताया कि वह मजदूरी करने का काम करता है। पहले चंरा पोस्त का नशा करता था। लेकिन चूरा पोस्त न मिलने के चलते धीरे-धीरे उसके दोस्तों द्वारा उसे चिट्टे नशे की लत लगा दी। जिसके चलते अब वह रोजाना चिट्टे का नशा किए बगैर नहीं रह सकता।

उसके द्वारा कई बार नशा छोड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह नशा नहीं छोड़ पा रहा है। सोमवार को उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिवार द्वारा उसे सिविल अस्पताल में लाकर दाखिल करवाया गया। उधर, सिटी साउथ पुलिस ने साधां वाली बस्ती में लगातार एक्शन जारी है जिसके चलते बस्ती के लोगों में डर और खौफ का माहौल साफ नजर आ रहा है। पुलिस द्वारा बस्ती में आने जाने वाले लोगों को रोककर उनकी तलाशी व पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...