एडवर्डगंज पब्लिक वेलफेयर संस्था का चुनाव:पहली बार महिला चेयरमैन सारिका गर्ग के हाथ कमान

मलोट13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संस्था की चेयरमैन सारिका गर्ग की ताजपोशी के मौके पर जगदेव सिंह बाम के साथ डायरेक्टर्स व टीम के सदस्य। - Dainik Bhaskar
संस्था की चेयरमैन सारिका गर्ग की ताजपोशी के मौके पर जगदेव सिंह बाम के साथ डायरेक्टर्स व टीम के सदस्य।

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 2 माह बाद मलोट की संस्था एडवर्डगंज पब्लिक वेलफेयर एसो. की नया चुनाव कर दिया गया है। मलोट की विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर के आशीर्वाद से सारिका गर्ग पत्नी जोनी गर्ग जोकि नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान सतगुरु देव राज पप्पी गर्ग की पुत्रवधू है, को संस्था की नई चेयरमैन थाप दिया गया है। बाकी कमेटी में गुरचरन सिंह ग्रोवर सीनियर वाइस चेयरमैन, विजय कुमार मिड्ढा वाइस चेयरमैन, साधु राम भठेजा, जसपाल सिंह मक्कड़, करन चराया, जीवनजोत सिंह बेदी व अशोक धूड़िया को डायरेक्टर बनाया गया है।

कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने उक्त टीम का एलान एक निजी होटल में किया था। डॉॅ. बलजीत कौर के आशीर्वाद के बाद नई कमेटी द्वारा संस्था के कार्यालय में हवन पूजा के उपरांत अपना कार्यभार संभाल लिया है। यह पहली बार देखने में आया है कि इस संस्था का मुख्य पदाधिकारी किसी महिला को बनाया गया है। इस मौके पर विभिन्न नेताओं ने नई चुनी कमेटी के सदस्यों को बधाई दी।

सारिका गर्ग ने कहा कि उन्हें यह सम्मान उसके परिवार की मेहनत से प्राप्त हुई है और वेलफेयर संस्था होने के कारण वह पब्लिक की बेहतरी के लिए कार्य करेंगे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह बांम, कार्यालय इंचार्ज रमेश अरनीवाला, ट्रक यूनियन के प्रधान जसमीत सिंह बराड़, परमजीत सिंह गिल, गुरप्रीत सिंह विरदी, गगनदीप सिंह औलख के अलावा पार्टी के सीनियर नेताओं ने गर्ग परिवार व संस्था के डायरेक्टरों को बधाई दी।

खबरें और भी हैं...