जमीनी विवाद:गुलाबे वाला में जमीन विवाद में पुत्र-बहू ने माता पिता से की मारपीट, गांववासियों ने बचाया

मुक्तसर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन विवाद को लेकर मुक्तसर के गांव गुलाबे वाला में पुत्र-बहू ने अपने बुजुर्गमाता-पिता की मारपीट की, जिससे वे जख्मी हो गए। जिन्हें मुक्तसर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। गुलाबेवाला के रहने वाले करनैल सिंह पुत्र करतार सिंह व कुलविंदर कौर पत्नी करनैल सिंह जोकि जमीनी विवाद के चलते 6 माह से अपनी बहन के पास गांव मनियां वाले रह रहे थे।

अस्पताल में उपचाराधीन करनैल सिंह व उसकी पत्नी ने बताया कि मारपीट संबंधी वह रिश्तेदारों के साथ थाना सदर मुक्तसर में दरखास्त लेकर आए। जब वह वापस गांव जाने लगे तो घर पहुंचते ही कुछ अज्ञात व्यक्तियों को साथ लेकर निर्मल सिंह व उसकी पत्नी सुखप्रीत कौर ने उन की दोबारा मारपीट कर जख्मी कर दिया। जिसे गांववासियों ने मौके पर पहुंच बचा लिया।

बुजुर्ग दंपति अस्पताल में उपचाराधीन
उधर थाना सदर मुक्तसर पुलिस को सूचना मिलने मौके पहुंचकर जख्मी हालत में करनैल सिंह व उसकी पत्नी कुलविंदर कौर को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। निर्मल सिंह को भी सिविल अस्पताल सिविल अस्पताल में दाखिल हो गया जिसे सिविल अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा मेडिकल कॉलेज फरीदकोट रेफर कर दिया गया। थाना सदर मुखी जगसीर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव गुलाबेवाला में एक लड़ाई हुई तो मौके पर पहुंचकर छानबीन की व करनैल सिंह व कुलविंदर कौर को सिविल अस्पताल मुक्तसर में दाखिल करवा दिया है और जांच रहे हैं। मामला जमीनी विवाद को लेकर बताया जा रहा है। करनैल सिंह व कुलविंदर कौर के रिश्तेदारों के बयानों पर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...