अग्रसेन जयंती:महाराजा अग्रसेन का दरबार बना आकर्षण का केंद्र, जगमगाती लाइटों ने बढ़ाई शोभा

मुक्तसर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री अग्रवाल समाज सभा व अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा महाराजा अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाई गई। मोड़ रोड पर स्थित मुक्तिसर गेस्ट हाऊस में हुए राज्य स्तरीय समागम मे बड़ी गिनती में अग्रवाल समाज के लोग पहुंच व महाराजा अग्रसेन को नमन किया। इस अवसर पर दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा प्रचारक साध्वी रूपेश्वरी भारती ने लोगों को महाराजा अग्रसेन जी के जीवन संबंधी बताया।

पंजाब प्रधान महेश गुप्ता व जिलाध्यक्ष तरसेम गोयल की संयुक्त अध्यक्षता में हुए इस समागम में मानसा के विधायक डॉ. विजय सिंगला, डीसी विनित कुमार, एडीसी डॉ. मनदीप कौर बतौर मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए जबकि सिविल सर्जन डॉ. रंजू सिंगला व डॉ. विक्रमजीत ने बतौर यजमान पूजन में हिस्सा लिया। दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान द्वारा स्वामी सुखदेवानंद भी विशेष तौर पर पहुंचे। समागम दौरान लोगों के लिए विभिन्न तरह के पकवानों की स्टॉलें लगाई गई थी।

समागम स्थल को अंदर व बाहर से जगमगाती लाइटों से बहुत ही सुंदर ढंग से सजाया गया था। महाराजा अग्रसेन जी का दरबार आकर्षण का केन्द्र रहा। समागम दौरान मंच संचालन सेहत विभाग के हेल्थ इंस्पेक्टर भगवानदास ने किया। जबकि हेल्थ इंस्पेक्टर लाल चंद ने भी स्टेज की सेवा निभाई। समागम को सफल बनाने के लिए सहयोगियों को सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं...