लाल दा ढाबा के बीच देर रात हादसा:बंगा रोड पर ट्राले के नीचे जा घुसी कार, ड्राइवर की मौत, ट्राला चालक पर केस

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के कारण क्षतिग्रस्त हुई कार। - Dainik Bhaskar
हादसे के कारण क्षतिग्रस्त हुई कार।

बंगा रोड पर रात के समय मल्लपुर अड़कां नहर व लाल दा ढाबा के दरम्यान के क्षेत्र में एक ट्राले के पीछे कार की टक्कर से कार सवार की मौत हो गई। इस हादसे के संबंध में थाना सिटी पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान ऊना के गांव मैहतपुर निवासी जालंधर में रह रहे गुरकिरपाल सिंह (39) के रूप में हुई है।

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि गुरकिरपाल सिंह कार में जीरकपुर से जालंधर की ओर जा रहा था। जैसे ही वे लाल दा ढाबा से थोड़ी आगे व गांव मल्लपुर अड़कां नहर से कुछ पीछे ही पहुंचे तो उनकी कार आगे वाले ट्राले के पीछे जा टकराई, जिस वजह से कार बुरी तरह से ट्राले के नीचे घुस गई। उन्होंने बताया कि हादसा रात करीब साढे़ 9 बजे का बताया जा रहा है।

हादसे के बाद घायल कार सवार को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मृतक के भाई हीरा सिंह निवासी जीरकपुर के बयानों के आधार पर हादसे के संबंध में ट्राला चालक जो मौके से फरार हो गया, के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...