पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:कुलचे बेचने वाले से 1 किलो अफीम बरामद, गिरफ्तार

बलाचौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस प्रमुख एसएसपी अलका मीणा की हिदायतों पर स्थानीय थाना सदर बलाचौर पुलिस ने एक कुलचे बेचने वाले व्यक्ति को एक किलो अफीम सहित गिरफ्तार किया है। थाना सदर प्रमुख इंस्पेक्टर अवतार सिंह ने बताया कि एएसआई राकेश पाल, कांस्टेबल सुखदेव सिंह, विजय कुमार के साथ गांव सिंबल मजारा चुरस्ते पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने रुड़की मुगला की ओर से पैदल आते देखा।

जो पुलिस पार्टी को देख कर एकदम से घबराकर पीछे को मुड़ने लगा। मुड़ते समय अपनी जेब में से एक प्लास्टिक का लिफाफा खेतों की ओर फेंक दिया। जिसे पुलिस पार्टी की ओर से काबू कर उसका नाम पता पूछा। उसने अपना नाम यूपी के जिला बरेली के गांव तिगाई दंतनगर हाल वासी नया बस स्टैंड बलाचौर निवासी वजिंदरा बताया।

चेकिंग के दौरान उसके पास से 1 किलोग्राम अफीम बरामद हुई। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें