पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Hoshiarpur Suicide Case; 17 year old Girl Commits Suicide By Consuming Poison After Molested In Punjab Hoshiarpur

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऐसे तो न पढ़ेंगी बेटियां, न बढ़ेंगी बेटियां:दो लड़के अक्सर करते थे छेड़खानी, तंग आकर 17 साल की लड़की ने जहर खाकर जान दी

होशियारपुर3 महीने पहले
किशोरी के पिता ने बिलखते हुए बताया कि दो-तीन दिन पहले उसका पीछा करते हुए साहिल को देखा था।

होशियारपुर में 17 साल की एक लड़की ने जहर खाकर जान दे दी। माता-पिता के मुताबिक उसने बताया था कि स्कूल में जाते वक्त और घर लौटते वक्त दो लड़के उसे रास्ते में घेर लेते हैं। विरोध करती तो धमकियां देते हैं, वह इतनी परेशान है कि अब जीना नहीं चाहती। मामला होशियारपुर जिले के तलवाड़ा इलाके में पड़ते गांव भंबोताड़ भबोत पत्ती का है। उसके पिता ने बताया कि सोमवार शाम जब बेटी स्कूल से घर लौटी तो काफी परेशान थी। कारण पूछने पर कोई जवाब नहीं दिया। सोचा, शायद पेपरों की तैयारी को लेकर परेशान है। उसे समझाया कि पेपरों की तैयारी अच्छे तरीके से करे, इसमें परेशान होने की कोई बात नहीं है।

उल्टी हुई तो जहर खाने का हुआ शक

मंगलवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे उसे अचानक उल्टियां शुरू हो गई। बदबू भी आ रही थी, जिससे अंदाजा लग गया कि उसने जहर खाया है। बेसुध हालत में उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान लड़खड़ाती जुबान में उसने बताया कि करीब आठ माह से गांव के ही साहिल और रोहित परेशान कर रहे हैं। जब भी वह स्कूल जाती है तो दोनों उसे रास्ते में घेर लेते हैं और फ्रेंडशिप करने का दबाव बनाते हैं। विरोध करने पर धमकियां देते हैं। मैं बहुत परेशान हूं और जीना नहीं चाहती।

दोनों आरोपी फरार

मृतक किशोरी के पिता ने बिलखते हुए बताया कि दो-तीन दिन पहले उसका पीछा करते हुए साहिल को देखा था, लेकिन उन्हें इस बात की कोई भनक नहीं थी। अब सारी बात साफ की कि दो तीन दिन पहले भी साहिल उसे जबरदस्ती बाइक पर राहुल के घर लेकर गया था। बेटी को पहले तलवाड़ा BBMB अस्पताल लेकर गए थे, पर गंभीर हालात देखते हुए डाक्टरों ने रेफर कर दिया। इसके बाद उसे मुकेरियां सिविल अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों आरोपी फरार हैं। जांच अधिकारी हरमिंदर सिंह ने बताया कि मृतक लड़की के पिता के बयान पर धारा 306 तहत मामला दर्ज कर लिया है और दोषियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें