पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 2 Miscreants Severed The Young Man's Hand, Ruined Shoulders And Legs From The Rationed Tooth

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:2 बदमाशों ने रंजिशन दातर से युवक का हाथ काटा, कंधे और टांगें भी तोड़ डालीं

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाउसिंग बाेर्ड कॉलोनी में दलजीत जीतू और दीपक मोटा ने 2 दिन में की 2 वारदात

हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में रहने वाले सुरजीत सिंह उर्फ विक्की गेड़ा का पुरानी रंजिश के तहत इलाके के ही रहने वाले दो बदमाशों ने दातर से वार करके हाथ काट दिया। घायल के परिजनों के मुताबिक हमले में विक्की के दूसरे हाथ की नसें काटने के साथ ही शरीर के कई हिस्से में फ्रेक्चर भी आए हैं। विक्की को फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं घायल ने इस हमले के पीछे फरीदकोट जेल में बंद क्रिमिनल मरिंडा का हाथ बताया है। थाना रणजीत एवेन्यू पुलिस ने घायल की पत्नी हरजिंदर कौर की शिकायत पर हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी दलजीत सिंह जीतू, दीपक कुमार मोटा के खिलाफ हत्या प्रयास का केस दर्ज किया है।

हमले में घायल हुए सुरजीत सिंह उर्फ विक्की गेड़ा के मुताबिक वह ऑटो चालक है। उसपर फरीदकोट जेल में बंद क्रिमिनल मरिंडा ने हमला करवाया है। पहले उसकी मरिंडा के साथ दोस्ती थी, वहीं उसका भाई उसे गालियां निकालता था। इस कारण उनकी पुरानी रंजिश थी। हमलावरों ने दो दिन पहले ही कांग्रेस नेता पर भी दातर से हमला किया था, जिसका पीजीआई में इलाज चल रहा है। वहीं पुरानी रंजिश के तहत ही उसपर हमला किया गया। वहीं अब उसकी पत्नी और बच्चों को भी नुकसान पहुंचाने की धमकियां दी जा रही हैं।

26 नवंबर को कांग्रेसी नेता पर हमला, शनिवार को विक्की गेड़ा को घायल किया, घटना के पीछे जेल में बंद बदमाश मरिंडा के होने का शक

घायल की पत्नी के मुताबिक हरजिंदर कौर के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब 1.15 बजे वह अपने पति सुरजीत सिंह उर्फ विक्की गेड़ा के साथ घरेलू सामान लेने हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी मार्केट पहुंची थी। इस दौरान उनके पीछे ही काॅलोनी के ही रहने वाले दीपक सिंह उर्फ मोटा और दलजीत सिंह उर्फ जीतू भी आए, जिनके हाथों में दातर थे। दीपक कुमार मोटा ने उसके पति के सिर पर दातर से वार किया, जिससे बचने के लिए सुरजीत ने अपना दायां हाथ सिर की तरफ कर लिया। इससे उसके पति का दायां हाथ कट कर जमीन पर गिर गया, फिर दलजीत सिंह उर्फ जीतू ने दातर से वार किया, जो कि उसके पति के दूसरे हाथ पर लगा और वह नीचे गिर गया। आरोपी पति की टांगें और कंधे भी तोड़ गए। उधर एसएचओ रणजीत एवेन्यू रॉबिन हंस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी।

पार्क में टहल रहा था कांग्रेसी नेता, दोनों ने घेर कर हथियारों से वार किए

थाना रणजीत एवेन्यू पुलिस ने हैप्पी मसीह की शिकायत पर दलजीत सिंह उर्फ जीतू, दीपक कुमार मोटा और दो-तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या प्रयास का केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक 26 नवंबर रात 9 बजे वह अपने घर के नजदीक स्थित पार्क में मौजूद था। इस दौरान आरोपियों ने तेजदार हथियार के साथ उसपर हमला किया, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser