पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपियों की गिरफ्तारी:स्नैचिंग करने निकले 2 युवक पकड़े 1 की बीवी ने घर में छिपा रखी थी पिस्टल

जालंधर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला को जेल भेजा, दोनों आरोपी एक दिन के पुलिस रिमांड पर

शहर में स्नैचिंग करने के इरादे से निकले 2 युवकों को पुलिस ने भगत सिंह चौक से पकड़ लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने एक आरोपी की बीवी की निशानदेही पर बेड में छिपाकर रखा पिस्टल और 6 कारतूस बरामद कर लिए। लम्मा पिंड से सटी गांधी नगर की गली नंबर-3 के रहने वाले तोरीक अहमद और मोहम्मद साहबू दीन उर्फ आरजू को अदालत में पेशकर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। तोरीक की पत्नी जरीना को जेल भेज दिया है। पुलिस इनके तीसरे साथी इरफान की तलाश में जुटी है। थाना डिवीजन नंबर-3 में असला एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया है।

दोनों आरोपी मूलत: बिहार के रहने वाले

एसीपी (नॉर्थ) सुखजिंदर सिंह ने बताया कि एसएचओ मुकेश कुमार को सूचना मिली थी कि उनके एरिया में बाइक पर 2 युवक स्नैचिंग करने के इरादे से घूम रहे हैं। भगत सिंह चौक के पास से एएसआई शीशपाल ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की तो पता लगा कि दोनों बिहार के रहने वाले हैं और कढ़ाई का काम करते हैं। वे पहले मुस्लिम कॉलोनी और वर्तमान में गांधी नगर में रहते हैं।

दोनों एक गैंग से जुड़े हैं, जो लूटपाट करता है। लूट में इस्तेमाल करने के लिए एक पिस्टल उन्हें इरफान ने दिया था। यह पिस्टल तोरीक ने बीवी जरीना को दिया था। पुलिस ने गांधी नगर में तोरीक के घर रेड की तो उसकी बीवी की निशानदेही पर बेड से पिस्टल बरामद कर लिया। एसीपी ने कहा कि दोनों से पूछताछ चल रही है ताकि उनके पूरी गैंग को पकड़ कर लूट के मामले ट्रेस किए जा सकें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser