पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 20 Days After Marriage, The Woman Run Away With Boyfriend With Money And Jewelry; Police Arrested Both

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिरासत में लुटेरी दुल्हन:शादी के 20 दिन बाद पैसे और गहने लेकर प्रेमी के साथ भागी थी महिला, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

लुधियाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शादी के बाद दुल्हन का पति ड्यूटी पर लौट गया था। - प्रतीकात्मक तस्वीर
  • प्रेमी को मामा बताकर मिलने के लिए बुलाया और बस स्टैंड से फरार हो गई

पंजाब के लुधियाना जिले के जगरांव में एक महिला शादी के 20 दिन बाद ही प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। वह अपने साथ ससुराल से पैसे और गहने भी ले गई। इस संबंध में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना सदर जगरांव के एएसआई अनवर मसीह ने बताया कि सिधवांकलां गांव निवासी कुलवंत सिंह ने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी थी। शिकायत में बताया गया था कि उसके लड़के गुरप्रीत सिंह की शादी एक नवंबर को मोगा के दोधर गांव निवासी कमलप्रीत कौर के साथ हुई थी। शुक्रवार को उनका बेटा ड्यूटी पर गया था।

बेटे के ड्यूटी पर जाने के बाद कमलप्रीत कौर ने रिश्तेदारी में लगने वाले मामा के मिलने आने के बारे में बताया। कमलप्रीत ने कहा कि मामा को रास्ता नहीं पता, इसलिए वह उन्हें लेने बस स्टैंड जाएगी। लेकिन काफी समय तक कमलप्रीत लौटी नहीं।

खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला

परिजनों ने बस स्टैंड पर जाकर देखा तो कमलप्रीत कहीं नजर नहीं आई। आसपास के लोगों को तस्वीर दिखाकर पूछताछ की तो पता चला कि वह कुछ लोगों के साथ गाड़ी में बैठकर चली गई। उसके मायके को जानकारी दी गई तो पता चला कि कमलप्रीत मोगा के घोलिया खुर्द निवासी तेजिंदर पाल सिंह के साथ चली गई है।

इसके बाद पीड़ित पक्ष की ओर से सदर थाना में शिकायत दी गई जिसमें कहा गया कि कमलप्रीत अपने साथ ससुराल से 18 हजार रुपए की नकदी और सोने के गहने भी अपने साथ ले गई है। कुलवंत सिंह के बयान पर पुलिस ने कमलप्रीत, तेजेंद्र पाल सिंह और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर कमलप्रीत और तेजिंदर को पकड़ लिया। अब पुलिस टीम इनसे पूछताछ कर मामले में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल करेगी। साथ ही ले जाए गए पैसों और गहनों की बरामदगी भी की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें