पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घरेलू कलह में दी जान:25 साल के बेटे को फंदे पर लटका देखकर मां की चींख निकल गई, सास और वकील पर लगे आरोप

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मां ने बेटे को फंदे पर झूलते देखा तो उसकी चींख निकल गई और वह बेहोश हो गई। - Dainik Bhaskar
मां ने बेटे को फंदे पर झूलते देखा तो उसकी चींख निकल गई और वह बेहोश हो गई।

पंजाब के लुधियाना जिले में अंबेडकर नगर की गली नंबर-7 में 25 साल के युवक ने घर में ही सीलिंग फेन से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजन ने मृतक की सास और उसके वकील पर आरोप लगाए हैं कि वे उसे धमकी दे रहे थे। मां ने बेटे को फंदे पर झूलते देखा तो उसकी चीख निकल गई और वह बेहोश हो गई। उसके बाद परिजन को मामले का पता चला।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। वहीं, तलाशी के दौरान कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें भी मृतक ने अपनी सास और वकील का नाम लिखा है। मृतक ने लिखा की सास और वकील उसे तरह-तरह की धमकियां देकर जेल भेजने की बात कर रहे हैं।

कंगनवाल चौकी इंचार्ज जगदीप सिंह गिल ने बताया कि मृतक की पहचान संदीप पांडे के रूप में हुई है। वह देर रात खाना खाने के बाद सोने गया था, लेकिन देर रात उसने पंखे से लटक कर जान दे दी। सुसाइड नोट मिला है। परिजनों ने भी सास और उसके वकील द्वारा मृतक को परेशान किए जाने की बात कही गई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को बुलाकर पूछताछ करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें