पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 4 Flights Received Bomb Threat Within 24 Hours, Action Taken On Complaint In 12 Days

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी:4 फ्लाइट्स में 24 घंटे के भीतर बम लगाने का धमकी भरा कॉल आया, पुलिस ने 12 दिन बाद किया केस दर्ज

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना के साहनेवाल स्थित एयरपोर्ट, जिसे बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने के 12 दिन बाद अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। - Dainik Bhaskar
लुधियाना के साहनेवाल स्थित एयरपोर्ट, जिसे बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने के 12 दिन बाद अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।
  • नौकरी की तलाश में हरिद्वार गए हैबोवाल के नवदीप उर्फ नवी का है इस्तेमाल किया गया मोबाइल नंबर
  • पहले भी हो चुकी नवदीप को फंसाने के लिए साजिश, साइबर सेल टीम जांच में जुटी

पंजाब के लुधियाना में एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां साहनेवाल के एयरपोर्ट के मैनेजर को 24 घंटे के भीतर 4 फ्लाइट्स में बम लगाने की धमकी मिलती है। मैनेजर ने तुरंत शिकायत भी पुलिस को कर दी, लेकिन पुलिस ने एक-दो घंटे नहीं, पूरे 12 दिन के बाद अज्ञात के खिलाफ सिर्फ केस दर्ज किया है। इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि पुलिस की कितनी बड़ी लापरवाही है।

पुलिस को दी शिकायत में चंडीगढ़ रोड स्थित फॉर्च्यून सिटी के निवासी पवन कुमार ने बताया कि वह साहनेवाल एयरपोर्ट पर असिस्टेंट मैनेजर के रूप में कार्यरत है। 18 फरवरी को ड्यूटी के दौरान उसके मोबाइल पर एक कॉल आई, जिसमें बोलने वाला अपने आप को नवदीप उर्फ नवी बता रहा था। उसने आने वाले 24 घंटे में 4 फ्लाइट्स में बम लगाने की धमकी देते हुए कहा कि बचा सकते हो तो बचा लो। इसी के साथ उसने एयरपोर्ट को भी उड़ाने की धमकी दी।

असिस्टेंट मैनेजर पवन कुमार का बहना है कि उसने तुरंत प्रभाव से इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाते हुए जांच शुरू की। अब पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके अपने फर्ज की तेरहवीं की है। सोचने वाली बात है कि पुलिस का इतना ढीला रवैया और वह भी इतने संवेदनशील मसले पर।

हालांकि इस बारे में थाना फोकल प्वाइंट के SHO दविंदर शर्मा ने कहा कि अभी तक की जांच में मोबाइल नंबर हैबोवाल के नवदीप उर्फ नवी का है। वह इस वक्त नौकरी की तलाश में हरिद्वार में है। पता चला कि इससे पहले भी उसे फंसाने के लिए साजिश हो चुकी है। अब फिर किसी ने शरारत की है। पड़ताल की जा रही है कि किसने उसके मोबाइल को हैक करके यह सनसनी फैलाने की कोशिश की है। साइबर सेल टीम गहराई से मामले की जांच में जुटी है।

उधर केस दर्ज होने में देरी के सवाल पर सफाई देते हुए इंस्पेक्टर शर्मा ने कहा कि पुलिस जांच कर रही थी। अगर संबंधित मोबाइल नंबर पर केस दर्ज कर लिया जाता तो नवदीप नवी मुश्किल में पड़ सकता था। पूरी पड़ताल के बाद ही केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें