पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 4 Robbers Who Had Come As Patients, Robbed The Dentist's Family And Looted Millions Of Cash jewelry

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:मरीज बन कर आए 4 लुटेरे डेंटिस्ट के परिवार को बंधक बना लाखों का कैश-जेवर लूट ले गए

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिविल लाइन के इलाका दसौंदा सिंह रोड स्थित डेंटल क्लीनिक में हथियारों के बल पर लुटेरे पूरे परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए। लुटेरे क्लीनिक में दांत दर्द होने का बहाना बनाकर आए थे। डॉक्टर इलाज करने लगी तो लुटेरों ने पूरे परिवार को बंदी बना लिया और तेजधार हथियारों के बल पर वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उनके साथ एडीसीपी संदीप मलिक भी थे। लूट कितने की हुई है, अभी परिवार ने किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है। परिवार दहशत में है और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

दांत दर्द का बहाना बनाकर आया पहला लुटेरा, डॉक्टर इलाज करने लगी तो 3 साथी और घुसे, हथियारों के दम पर बंदी बनायाजानकारी के अनुसार दसोंधा सिंह रोड नैय्यर अस्पताल के पास डॉ. शिवानी अरोड़ा अपने घर के नीचे मल्टी स्पेशियलिटी डेंटल क्लीनिक चलाती हैं। वह शाम 6.50 बजे क्लीनिक में मौजूद थी। इसी बीच एक युवक आया और उसके दांत में दिक्कत होने की बात कही। डाॅक्टर ने उसका इलाज शुरू कर दिया। इसी बीच उसके तीन साथी अंदर आ गए और उन्होंने तेजधार हथियारों के बल पर उसे बंधक बना लिया। इसके बाद उसे क्लीनिक के ऊपर वाले कमरे में ले गए। साथ ही उसके बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों को भी बंदी बना लिया। बाद में आरोपी वहां से लाखों की नकदी और जेवरात लूट कर फरार हो गए।

लुटेरे पहचाने गए , जल्द होंगे गिरफ्तार : पुलिस कमिश्नर
पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि परिवार को बंधक बनाने के बाद आरोपियों ने अलमारियों को खंगाल कर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। अभी तक परिवार यह नहीं बता पाया है कि उनका कितना पैसा लूटा गया है। परिवार के सभी सदस्य ठीक हैं। उन्होंने दावा किया कि लुटेरों की पहचान हो चुकी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें