पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 450 meter long, 12 meter wide ROB Kot In Laddewali Will Pass Through Ramdas Towards Pratap Palace

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2020 का तोहफा:लद्देवाली में बनेगा 450 मीटर लंबा, 12 मीटर चौड़ा आरओबी कोट रामदास से प्रताप पैलेस की तरफ होकर गुजरेगा ट्रैफिक

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंदर सिंगला आज करेंगे शिलान्यास, 1 लाख लोगों को होगा फायदा

सिटी का बड़ा प्रोजेक्ट लद्देवाली आरओबी का काम पीडब्ल्यूडी ने शुरू करवा दिया है। पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंदर सिंगला और विधायक राजिंदर बेरी मंगलवार को रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास रखेंगे। इससे पहले ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है। रेलवे ओवरब्रिज 450 मीटर लंबा होगा और 12 मीटर चौड़ा होगा। फ्लाईओवर के नीचे 3.5 मीटर की चौड़ी अप्रोच रोड तैयार की जाएगी।

इसी के साथ दुकानदारों के लिए पार्किंग बनाई जाएगी ताकि अप्रोच रोड पर वाहन न खड़े किए जाएं। शिलान्यास के बाद सीवरेज लाइन शिफ्ट करने का काम शुरू होगा। इस आरओबी से करीब एक लाख लोगों को फायदा मिलेगा, जो हर रोज फाटक बंद होने से परेशान हो रहे थे।

पुल के नीचे दुकानदारों के लिए बनेगी पार्किंग, फाटक से मिलेगा छुटकारा

ट्रेनें चलेंगी तो डायवर्ट रूट पर जाम लगने की संभावना... पीडब्ल्यूडी ने ट्रैफिक डायवर्शन के लिए ड्राइंग तैयार कर ली है। चौगिट्‌टी फ्लाईओवर से 500 मीटर दूर कोट रामदास के अंदर फाटक क्रॉस करके लद्देवाली प्रताप पैलेस के पास ट्रैफिक निकलेगा। फिलहाल अभी ट्रेनों का आवागमन कम है। इसलिए जाम की स्थिति नहीं बनेगी लेकिन जब ट्रेन आने का समय होगा तो लंबा जाम लग सकता है। कोट रामदास इलाके की गलियां काफी संकरी हैं और रोड पर दुकानें भी हैं। इस कारण लोगों को परेशानी हो सकती है और जाम लग सकता है।दो दिन बाद शुरू होगा बिजली के खंभे हटाने का काम... आरओबी की नींव खोदने और पिल्लर खड़े करने का काम दो दिन बाद शुरू होगा। उससे पहले बिजली के खंभे हटाने का काम किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें