पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का टीका:पांचवें दिन 458 ने लगवाया टीका आज 6 प्राइवेट सेंटर्स में लगेगी डोज

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेहत विभाग की कोशिश- पहले फेज में पूरा हो टारगेट

कोरोना वैक्सीनेशन के पांचवें दिन वीरवार को 5 सेंटर्स पर 458 हेल्थ वर्कर्स ने टीका लगवाया। सेहत विभाग की तरफ से बनाए गए सेंटर्स में सिविल अस्पताल भी शामिल रहा, जहां सबसे कम 24 हेल्थ वर्करों ने टीका ही लगवाया है। जिला सेहत विभाग सात हजार लोगों को पहले फेज (फर्स्ट डोज) में पूरा करना चाहता है। टैगोर अस्पताल में एक ही दिन में 200 डोज का टारगेट पूरा हुआ। अब शुक्रवार को 6 और प्राइवेट अस्पतालों में ड्राइव चलाई जाएगी।

27 नए संक्रमित, 2 मरीजों की इलाज के दौरान मौत-वीरवार को जिले में संक्रमण के 27 नए केस आए हैं। इनमें 7 बाहरी जिलों के हैं और जिले के आंकड़े में 20 लोगों को जोड़ा गया है। अब तक कुल संक्रमित मरीजों की गिनती 20427 पर पहुंच गई है। वहीं वीरवार को इलाज के दौरान 2 मरीजों की मौत हो गई। दम तोड़ने वालो में 48 साल का पुरुष और 75 साल की बुजुर्ग महिला है। वहीं, वीरवार को कोरोनावायरस से 22 लोगों ने जंग भी जीती है। वीरवार तक कोरोनावायरस से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 19563 पहुंच गई है। अब तक जिले में 536829 सैंपल लिए जा चुके हैं और 495693 की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। जिले में 664 मौतें हो चुकी हैं, जिनमें ज्यादातर केस कोमोरबिड और बुजुर्गों के हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें