पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 5 Days Before Marriage, Daughter Committed Suicide Along With Her Parents, Who Used To Say That She Will Handle Them After Me

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:शादी से 5 दिन पहले बेटी ने माता-पिता समेत की आत्महत्या, कहती थी मेरे बाद कौन संभालेगा इन्हें

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव मल्लपुर अड़कां के एक परिवार के 3 सदस्यों ने जहरीली वस्तु खाकर जान दे दी। मरने वालों की पहचान जीत राम (80), चन्नो देवी (78) और जमना देवी (42) के रूप में हुई है। परिवार में वे तीनों ही रहते थे, जबकि बुजुर्ग जीत राम की अन्य बेटियों की शादी हो चुकी है और बेटे की करीब 20-25 साल पहले मौत हो चुकी है। गांव वासियों ने बताया कि मृतक जमना देवी की 10 जनवरी को शादी होनी थी।

सोमवार शाम करीब 5-6 बजे से ही उनके घर का दरवाजा बंद था, जबकि परिवार की बेटी की शादी होेने की वजह से लोग उन्हें शगुन देने के लिए आ रहे थे, मगर घर के अंदर से न तो कोई आवाज सुनाई दे रही थी, न ही कोई दरवाजा खोल रहा था और न ही वे फोन ही उठा रहे थे। लोगों ने दीवार फांद अंदर गए। कुंडी तोड़ कर दरवाजा खोला गया। अंदर परिवार के तीनों सदस्यों के शव पड़े थे, जबकि किसी जहरीली वस्तु की बदबू आ रही थी।

गेट न खुलने पर गांव के लोग खिड़की तोड़ घुसे तो घर में पड़ी थीं लाशें

भाई की हो चुकी मौत, कमाने वाला कोई नहीं था

गांववासियों ने जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद थाना सदर पुलिस सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए। एसएचओ सरबजीत सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट नहीं मिला है, जबकि लड़की की 10 जनवरी को शादी थी। शादी का सारा प्रबंध गांव वासियों द्वारा किया जा रहा था। परिवार में कोई भी कमाने वाला नहीं था व परिवार की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। पता चला है कि परिवार में एक बेटा था लेकिन उसकी भी मौत पहले हो चुकी है।
43 साल की थी मौसी, नानी खाना खा नहीं पातीं, नाना 80 साल के थे

बुजुर्ग जीत राम के दोहते गांव ठठियाला ढाहां के रहने वाले अवतार ने बताया कि मौसी की उम्र 43 साल हो चुकी थी। नानी जी बीमारी के चलते बिस्तर पर ही थीं और खाना भी सही से नहीं खा पाती थीं। नाना भी 80 साल के थे। मौसी को चिंता रहती थी कि मेरे बाद पापा जी के लिए खाना कौ बनाएगा। ऊपर से हालात यह हैं कि परिवार में कमाने वाला भी कोई नहीं है।

मौसी के घर सप्ताह पहले ही रह कर गया था : अवतार
अवतार ने बताया कि उसकी मौसी 7 बहनें थीं। ये मौसी सबसे छोटी थीं। बाकी की शादी हो चुकी है। मामा की भी मौत हो चुकी है। एक हफ्ता पहले ही मैं मौसी के पास रह कर गया था। मौसी के मन में हमेशा यही रहता था कि उनके ससुराल जाने के बाद बुजुर्ग माता पिता का क्या होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें