पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 6 and a half year old Child Hits By Car While Crossing The Road In Ludhiana, Died In Hospital

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार ने बुझाया घर का चिराग:लुधियाना में सड़क पार कर रहे साढ़े 6 साल के बच्चे को मारी टक्कर, अस्पताल में तोड़ा दम

लुधियाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार के टक्कर मारने से घायल बेटे को लहूलुहान देखकर पिता की एक बार तो सांसें अटक गई थी। - Dainik Bhaskar
कार के टक्कर मारने से घायल बेटे को लहूलुहान देखकर पिता की एक बार तो सांसें अटक गई थी।
  • हादसा उस समय हुआ, जब बच्चा पिता के साथ सड़क पार कर रहा था

पंजाब के लुधियाना जिले में सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है। बच्चे को तेज रफ्तार से आ रही सफेद रंग की कार ने टक्कर मारी। हादसा उस समय हुआ, जब बच्चा पिता के साथ सड़क पार कर रहा था। हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्चे काे इलाज के लिए पटियाला के अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। थाना साहनेवाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

जांच अधिकारी ASI करनैल सिंह के मुताबिक, मृतक की पहचान ढंडारी कलां की गुरु नानक कालोनी की गली नंबर 15 निवासी साढ़े 6 वर्षीय प्रियांशु के रूप में हुई है। हादसे के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के पिता प्रभु नारायण सिंह की शिकायत पर प्रताप नगर की गली नंबर 6 निवासी हरजिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

पुलिस को दिए बयान में प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि 5 अप्रैल को वे अपने बेटे प्रियांशु के साथ ढंडारी कलां में जीटी रोड पार कर रहे थे। इस दौरान साहनेवाल से लुधियाना की तरफ जा रही सफेद रंग की कार ने प्रियांशु को टक्कर मार दी। हादसे में प्रियांशु गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे पटियाला के वरदान अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर केस दर्ज करके कार चालक की तलाश शुरू कर दी। जांच पड़ताल में कार चालक की शिनाख्त हुई और उसे केस में नामजद कर लिया गया। अब उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें