• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 700 Kg Of Liquor And 35 Bottles Of Liquor Recovered, Search Lasted Seven Hours, One Arrested

गिरफ्तारी:700 किलो लाहन और 35 बोतल शराब बरामद, सात घंटे चली सर्च, एक गिरफ्तार

बटाला2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलीवाल इलाके के 5 गांव में आबकारी विभाग की रेड

लोहड़ी के सीजन को मुख्य रखते हुए आबकारी विभाग शराब तस्करों पर पैनी नजर बनाए बैठा है। वहीं, तस्कर भी शराब और लाहन तस्करी के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। रविवार को आबकारी विभाग ने अलीवाल इलाके के 5 गांवों में छापेमारी कर जमीन में दबाकर रखी 700 किलो लाहन और 35 बोतल अवैध शराब बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

लाहन बड़े बर्तनों, कैनियों और बोतलों में भरकर रखी थी। वहीं, पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ थाना घनीए-के-बांगर में मामला दर्ज किया गया है। टीम की यह सर्च सुबह 10 से शाम 5 बजे तक जारी रही। आबकारी इंचार्ज जसपिंदर सिंह ने बताया कि आबकारी इंस्पेक्टर सुरिंदर सिंह काहलों और हरविंदर सिंह की अध्यक्षता में 10 पुलिस मुलाजिमों की टीम ने अलीवाल इलाके के गांव बसंतकोट, चंदू माजरा, गांव शकरी, गांव भगठाणा बोहड़वाला और गांव अलीवाल जट्‌टा में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम को गांव बसंतकोट और गांव चंदू माजरा की एक खाली जगह में छिपाकर रखी 200 किलो लाहन बरामद की।

इसके बाद टीम को रेड दौरान गांव शकरी के श्मशानघाट और सूए से प्लास्टिक की बोतलें और कैनियों में छिपाकर रखी 400 किलो लाहन व एक भट्‌ठी बरामद की। इसी तरह गांव भगठाना बोहड़वाला के श्मशानघाट से टीम को 100 किलो लाहन मिली। इस दौरान गांव अलीवाल जट्‌टां में टीम ने छापेमारी के दौरान 35 बोतल अवैध शराब बरामद कर जसपाल सिंह को काबू किया है, इसके खिलाफ थाना घनीए-के-बांगर में केस दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...