किराएदार बना कब्जेदार तो दे दी जान:पटियाला में 76 साल के बुजुर्ग ने फांसी लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में किराएदार पर लगाया परेशान करने का आरोप

पटियालाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक का शव कमरे में पंखे पर फंदे से लटक रहा था, जिस पुलिस ने ही उतार और कब्जे में लिया। - Dainik Bhaskar
मृतक का शव कमरे में पंखे पर फंदे से लटक रहा था, जिस पुलिस ने ही उतार और कब्जे में लिया।
  • मृतक की बेटी ने भी किराएदार द्वारा परेशान किए जाने की बात कही है

पंजाब के पटियाला जिले के गुरू नानक नगर में खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। 76 साल के बुजुर्ग ने फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली है। मामले का पता तब चला, जब मृतक की बेटी उससे मिलने आई। उसने पिता को फंदे पर लटका देखा तो उसके होश उड़ गए। फिर उसने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी।

सदर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया। मृतक की पहचान जगजीत सिंह के रूप में हुई है। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतक ने सुसाइड करने के लिए किराएदार को जिम्मेदार ठहराया है। मृतक की बेटी ने भी किराएदार द्वारा परेशान किए जाने की बात कही है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक की बेटी ने बताया कि उसके पिता किराएदार से काफी परेशान थे। उन्होंने कई बार उसको मकान खाली करने के लिए कहा, लेकिन वह खाली नहीं कर रहा था। इसी परेशानी के चलते उन्हाेंने जीने से अच्छा मर जाना मुनासिब समझा। मृतक की बेटियों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...