पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • A 22 year old Student's Body Was Found Hanging From The Fan, The Phone Rang, Hostel Came 5 Days Ago

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:22 वर्षीय छात्रा का शव पंखे से लटका मिला ईयर फोन लगे थे, 5 दिन पहले हॉस्टल आई थी

होशियारपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रयात बाहरा कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में हिमाचल की युवती ने फंदा लगाया

वीरवार सुबह रयात बाहरा कॉलेज में 22 साल की बीएससी-2 नर्सिंग की छात्रा ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। थाना चब्बेवाल के एसआई प्रदीप कुमार ने बताया के कांगड़ा (हिमाचल) की सुरभी कौशिक बीएससी-2 नर्सिंग की छात्रा थी। वह अपनी परीक्षा के चलते 3 जनवरी को हिमाचल से कॉलेज आई थी। उन्होंने बताया कि सुबह करीब साढ़े सात बजे उनको यह जानकारी मिली।

जिसके बाद उन्होंने युवती के परिवार वालो को सूचित किया। उन्होंने बतयाा कि युवती के पिता आशीष शर्मा के बयान दर्ज करके 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप कर अगली कानूनी कार्रवाई जारी रखी गई है। मृतक सुरभी के पिता आशीष शर्मा ने बताया कि 3 जनवरी को वह सुरभी को कॉलेज के हॉस्टल छोड़ कर गए थे। उस समय वह बहुत खुश थी। उन्होंने कहा उनकी बेटी को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी, उसने यह कदम क्यों उठाया वह इस बात को लेकर हैरान है।

जिंदगी की परीक्षा में फेल...पुलिस ने 174 की कार्रवाई की

मृतका के कानों में लगे मोबाइल के हेड फोन से खुलेगा राज, पुलिस खंगालेगी

क्राइम सीन पर जिस समय युवती का शव पंखे से लटक रहा था तो उसके कानो में मोबाइल के हेडफोन भी लगे हुए थे और मोबाइल नीचे गिरा हुआ था। इस दृश्य को देख कर लग रहा था के युवती द्वारा खुदकुशी से पहले या खुदकुशी के दौरान किसी के साथ मोबइल पर बात की जा रही थी जिसको लेकर पुलिस का कहना है कि युवती का मोबइल पर कोड लॉक लगा हुआ है, जिसको खुलवाने के बाद कुछ कहा जा सकता है ।

रूममेट बोली-एग्जाम के चलते वह दूसरे कमरे में चली गई थी, कुछ नहीं जानती

मृतका की रूममेट एक और युवती थी जो परीक्षा की वजह से बुधवार रात को दूसरे कमरे में पढ़ाई के लिए चली गई थी। उसे कुछ नहीं मालूम की रात को क्या हुआ। जब सुबह सुरभी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसकी रूममेट में ने कॉलेज प्रशासन को जानकार दी, जिसके चलते हॉस्टल के चौकीदार ने खिड़की से झांक कर देखा तो सुरभी का शव पंखे से लटक रहा था। इस दौरान उन्होंने पहले खिड़की का शीशा तोड़ एक व्यक्ति को अंदर भेज दरवाजेे का लॉक खोला और पुलिस को सूचित किया। जानकारी के अनुसार मृतका का पहला पेपर 4 जनवरी को दिया था जबकि उसका दूसरा पेपर वीरवार को था लेकिन जिंदगी की परीक्षा में वह हमेशा के लिए फेल हो गई ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser