• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • A 5 year old Girl Child Dead Body Found In Bathinda Of Punjab; Dogs Were Hovering Around, The Family Feared Of Rape And Murder

पंजाब में खौफनाक वारदात:5 साल की बच्ची की हत्या, कुत्तों ने शव नोंचा; परिवार का आरोप- पड़ोस के युवक ने रेप के बाद मार डाला

बठिंडाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बच्ची के परिजन का कहना है कि युवक के साथ उनकी कहासुनी हुई थी, इसी रंजिश में उसने बेटी को मार डाला। - Dainik Bhaskar
बच्ची के परिजन का कहना है कि युवक के साथ उनकी कहासुनी हुई थी, इसी रंजिश में उसने बेटी को मार डाला।
  • परिजन ने दुष्कर्म और हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर लगाया है

पंजाब के बठिंडा में मंगलवार सुबह एक बच्ची का खून से लथपथ शव मिला। शव के आसपास कुत्ते मंडरा रहे थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। परिवार का कहना है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मृतक बच्ची की उम्र करीब 5 साल बताई जा रही है। उसके शरीर पर कई जगह कट के निशान मिले हैं। उसकी पहचान बठिंडा के एम्स अस्पताल में लेबर का काम करते प्रवासी मजदूर की बेटी के रूप में हुई है। बच्ची सोमवार शााम से गायब थी और परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस बच्ची को तलाश रही थी कि मंगलवार तड़के उसका शव बरामद हुई। बच्ची जिस हालत में मिली है, उसे देखकर परिजनों ने दुराचार होने की आशंका जताई है।

आरोप पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर लगाए है, जिसके साथ बच्ची के परिजनों की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी रंजिश में उसने वारदात अंजाम दी। पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में बच्ची को कुत्तों ने मारा है। फिर भी पुलिस परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच करेगी।

खबरें और भी हैं...