पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी की हत्या करके शव लटकाया:लुधियाना के शख्स ने की थी लव मैरिज, महिला को कोई और पसंद आया तो बोली- उसी के साथ रहेगी, इसलिए गुस्से में ले ली जान

लुधियाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका अपने पति की जमा पूंजी भी प्रेमी को दे आई थी। - Dainik Bhaskar
मृतका अपने पति की जमा पूंजी भी प्रेमी को दे आई थी।

पंजाब के लुधियाना जिले के भटियां में एक व्‍यक्ति ने पत्‍नी का गला घोंटकर हत्‍या कर दी। हत्या को सुसाइड बताने के लिए शव को फांसी के फंदे पर पंखे से लटका दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पिता के बयान पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

थाना सलेम टाबरी प्रभारी गोपाल कृष्ण ने बताया कि मृतका नीरू नामक महिला ने राजा सेखों के साथ प्रेम विवाह रचाया था और यह उसकी दूसरी शादी थी। नीरू अब नवांशहर के किसी लड़के के संपर्क में थी और कुछ दिनों से उसके पास ही रहने लगी थी। राजा इससे नाराज था। इसलिए वह कुछ लोगों को साथ लेकर नवांशहर गया। पंचायती राजीनामे के तहत नीरू को वापस ले आया था, लेकिन वह नवांशहर जाते समय उसके पौने 4 लाख रुपए ले गई थी। जब उसने पैसों के बारे में पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया।

वह कहने लगी कि उस लड़के के साथ रहेगी, नहीं तो अपनी जान दे देगी। इससे गुस्साए राजा ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी और शव पंखे से लटका दिया, ताकि पुलिस को लगे कि उसने खुदकुशी की है। नीरू के पिता ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।