• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • A Young Man Ran Away After Living In A Live in For Three Years, The Woman Lost Her Life By Hanging Herself; FIR Registered On Mother's Complaint

दिल के साथ टूटी जीने की आस:तीन साल लिव इन में रहकर छोड़ भागा युवक, युवती ने फंदा लगाकर गंवाई जान; मां की शिकायत पर FIR दर्ज

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर गए लिव इन पार्टनर के साथ झगड़े के बाद एक लड़की ने आत्महत्या कर ली। - Dainik Bhaskar
घर गए लिव इन पार्टनर के साथ झगड़े के बाद एक लड़की ने आत्महत्या कर ली।

लुधियाना में गुरुवार को एक युवती के द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। पता चला है कि इसे तीन साल साथ रहकर एक युवक छोड़ गया तो इसकी जीने की चाह खत्म हो गई और इसने फंदा लगा लिया। मृतक युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के जिला बलरामपुर के गांव भोजपुर निवासी बेबी सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी रेशु सिंह गोबिंदगढ़ की माता भाग कौर कॉलोनी निवासी चांद बाबू के साथ लिव इन में रह रही थी। वह मूल रूप से लखनऊ का रहने वाला है। पहले दो साल दोनों कहीं और रहे, मगर पिछले एक साल से न्यू माता भाग कौर कॉलोनी के इस मकान में रह रहे थे, जिसमें उसने आत्महत्या की है।

बेबी ने बताया कि 20 दिन पहले लखनऊ चला गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। रेशू जब भी उसे फोन करके आने के लिए कहती, वह ट्रेन नहीं मिलने का बहाना बना देता। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार लड़ाई-झगड़ा भी हुआ। 26 अप्रैल को दोनों के बीच फिर से गर्मा-गर्मी हुई और गुस्से में आई रेशु ने फंदा लगा लिया।

मकान मालिक ने शव देख पुलिस को फोन किया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से नंबर निकालकर उसकी मां को जानकारी दी। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। थाना फोकल प्वाइंट के इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम को लखनऊ भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...