अमृतसर घूमने आए सिरसा के युवक की मौत:हेरिटेज स्ट्रीट पर 4 दिन पहले ही कराया था कमरा बुक, पूरा समय पीता रहता था शराब; पंखे से लगाया फंदा

amritsar3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर के होटल में कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाले सिरसा के युवक का पासपोर्ट। - Dainik Bhaskar
अमृतसर के होटल में कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाले सिरसा के युवक का पासपोर्ट।

दरबार साहिब हेरिटेज स्ट्रीट पर स्थित माता लौंगां देवी मंदिर के पास गली में स्थित होटल इस्ता में मंगलवार युवक ने पंखे से लटक आत्महत्या कर ली। थाना कोतवाली की पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान हरियाणा में सिरसा के गांव खल्लनवाली के 35 वर्षीय युवक विकास कुमार के रूप में हुई है। होटल के मालिक ने जानकारी दी कि मृतक ने 9 जुलाई को कमरा किराए पर लिया था।

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। होटल स्टाफ के अनुसार मृतक अधकितर समय कमरे में ही रहता था। खाने-पीने का सामान लाता और खुद को कमरे में ही बंद कर लेता था। इतना ही नहीं जब भी स्टाफ ने उसे देखा, वह शराब ही पी रहा होता था। मंगलवार सुबह सफाई के लिए जब स्टाफ गया तो उसने दरवाजा ना खोला। काफी इंतजार के बाद होटल मालिक को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद स्टाफ ने दरवाजा खोला तो देखा कि विकास ने पंखे के साथ लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने शव को पंखे से उतारा और मृतक की तलाशी ली। आरोपी से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल मृतक के परिवार से संपर्क किया जा रहा हे ताकि सुसाइड के कारणों का पता चल सके।

खबरें और भी हैं...