चढूनी बोले- पंजाब में हमारा मुकाबला AAP से:आम आदमी पार्टी ने बड़े अमीरों को टिकटें दी, उनके काम राज्य के अनुकूल नहीं

चंडीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरनाम सिंह चढूनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए। - Dainik Bhaskar
गुरनाम सिंह चढूनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए।

भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम चढूनी ने मंगलवार को मोहाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज पंजाब का किसान सुसाइड कर रहा है। शरबत जैसा पानी जहर बन गया और पानी पाताल में चला गया।

चढूनी ने कहा कि पंजाब में हमारा मुकाबला आम आदमी पार्टी के साथ है। उनके भी काम देखें तो वह हमारे पंजाब के अनुकूल नहीं है। आप ने बड़े अमीरों को टिकटें दी है। मोहाली में सबसे अमीर आदमी चुनाव लड़ रहा है। पंजाब में उनकी पार्टी काफी सीटें जीतेगी। हालांकि कितनी जीतेंगे ये बता नहीं सकते।

उन्होंने कहा कि रूलदू सिंह मानसा ने टिकट वापस ली है तो यह उनका फैसला है। पंजाब की जनता बदलाव चाहती है। जब एमपी, एमएलए का इलाज फ्री है तो किसान का क्यों नहीं। अडानी के पोर्ट से 30 हजार करोड़ की स्कैम पकड़ी गई। दो दिन पहले ही 2000 हजार करोड़ की स्मैक समुंद्र से पकड़ी।

चढूनी ने कहा कि पंजाब में हर तहसील, एसपी का ठेका चढ़ता है, इससे क्राइम बढ़ेगा। रंगला पंजाब, अब कंगला पंजाब हो गया है। देश में 20 करोड़ लोगों को दो वक्त की रोटी नहीं मिली। पहले भूख से मार रहे हैं, अब आटा दाल स्कीम दे रहे हैं। किसानों को 500 रुपए महीना देकर वोटें ले रहे हैं। सरकार अब किसान की जमीर मार रहे हैं। उन्होंने अपने पार्टी कार्यालय पर हमले के संबंध में कहा कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। वे तो खुद भी हैरान हैं कि कार्यालय पर किसने हमला किया।

खबरें और भी हैं...