पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • AAP Workers Protested Against Congress And Amritsar Police In The Case Of Pressurizing Worker To Join Congress

अमृतसर में AAP ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस घेरा:पार्टी के कार्यकर्ता को कांग्रेस शामिल करने के लिए झूठे केस में फंसाने का आरोप, अफसरों ने जांच का भरोसा दिया

अमृतसर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर में पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
अमृतसर में पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया। मामला पार्टी से जुड़े एक युवक पर कांग्रेस में शामिल होने के लिए बनाए जा रहे दबाव का है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर झूठे केस डालने के आरोप लगाए हैं। दूसरी तरफ सीनियर अधिकारियों ने मामले की जांच करने का आश्वासन देकर धरने को खत्म करवाया।

धरने पर पहुंचे एडवोकेट परमिंदर सेठी, सतपाल सिंह, रविंदर सुल्तानविंड, एचएस वालिया ने बताया कि सन्नी सहोता आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ा हुआ है। कांग्रेस से सीनियर मंत्री उस पर कांग्रेस में शामिल होने का दबाव बना रहे हैं। जब वह नहीं माना तो उस पर तीन पर्चे एसिड डालने, लूट और लड़ाई झगड़े के डाल दिए हैं। ऐसा कई आप समर्थकों के साथ हो चुका है और उन पर कांग्रेस में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है। उनकी बात सुनने के बाद सीनियर अधिकारियों ने उन्हें इस मामले में जांच का विश्वास दिलाया। वहीं आप नेताओं ने कहा कि अगर पुलिस ने कोई कदम न उठाया तो वे सभी फिर से धरने पर बैठ जाएंगे।

खबरें और भी हैं...