पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • After Killing The Person, Putting The Body In A Sack And Throwing It In The Old Drain In Ludhiana Of Punjab

हैबोवाल में सनसनीखेज वारदात:शख्स की हत्या करके शव बोरे में डालकर बुड्ढे नाले में फेंका, गुमशुदा लोगों का रिकॉर्ड खंगालने में जुटी पुलिस

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाले से बोरे को निकालते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
नाले से बोरे को निकालते पुलिसकर्मी।

पंजाब के लुधियाना में हैबोवाल के चंद्र नगर पुली के पास शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब बुड्ढे नाले में प्लास्टिक के बोरे में बहता आया व्यक्ति का शव मिला। किसी ने उसकी निर्ममता से हत्या कर शव को बोरे में बांध नाले में फेंक दिया था। सूचना मिलते ही एडीसीपी-3 समीर वर्मा, एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह, एसएचओ हैबोवाल नीरज चौधरी, जगत पुरी चौकी इंचार्ज इकबाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने लाेगों के सहयोग से प्लास्टिक के बोरे को नाले से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस की फोरेंसिक लैब टीम ने बोरे को खोल कर शव को बाहर निकाला। करीब 45 साल उम्र वाले व्यक्ति के शव पर हरे रंग की टी-शर्ट व हरे रंग की पेंट थी। शर्ट पर से नो टू ड्रग्स लिखा हुआ है। उसके बाएं हाथ में स्टील का एक कड़ा पहना हुआ है। गंदे पानी में पड़ा रहने के कारण शव का चेहरा बुरी तरह से बिगड़ गया है। काफी समय पड़ा रहने के कारण शव से बदबू भी आ रही थी।

पुलिस ने उसका पंचनामा तैयार करके उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। समीर ने कहा कि देखने से ऐसा लग रहा है हत्या एक या दो दिन पहले की गई है। शव पीछे से बहते हुए आया है। उसकी पहचान के लिए सभी थानों की पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। जिन थानों में 45 वर्ष के व्यक्तियों की गुमशुदगी दर्ज है, उनके रिकार्ड मंगाए गए हैं। शव की पहचान के बाद ही मामले की जांच को दिशा मिल सकेगी।

खबरें और भी हैं...