पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • After Raping A Minor And Left On The Way, Then 3 Relations, Including Sarpanch, Formed Relationship, Case On 4, Kapurthala Case, All Four Accused Absconding, Police Searching

थाना सुभानपुर:नाबालिग से रेप कर रास्ते में छोड़ा, फिर सरपंच समेत 3 ने बनाए संबंध, 4 पर केस, कपूरथला का मामला, चारों आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

कपूरथला17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सुभानपुर पुलिस ने नाबालिग से रेप करने के आरोप में 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि पहले एक युवक ने दोस्त से फ्रेंडशिप में सुलह करवाने के बहाने उससे रेप किया। फिर बाद में उसे रास्ते में छोड़ दिया। इस दौरान एक सरपंच समेत तीन और युवकों ने भी उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। घटना के बाद डरी और सहमी लड़की ने पुलिस को शिकायत नहीं की।

मां जालंधर में रिश्तेदारों के पास गई थी। लेकिन जैसे ही लौटी तो लड़की ने अपने साथ हुई पूरी बात मां को बताई। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह घरेलू काम करती है। उसके 3 बच्चे है।

बड़ी लड़की 15 साल की है। छठी कक्षा में पढ़ती है। एक सप्ताह पहले वह अपनी माता का इलाज करवाने के लिए जालंधर गई थी। मामले की जांच कर रहे थाना सुभानपुर की सब इंस्पेक्टर दीपिका ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर, 2 महीने पहले शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाने वाला दबोचा,युवती परिजनों को सौंपी

थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने दो महीने पहले गांव मुहब्बलीपुर में नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से नाबालिग को भी बरामद कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड लिया गया है जबकि लड़की को अदालत के आदेश पर परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती के पिता ने बताया था कि वह परिवार के साथ बलविंदर सिंह पुत्र कुलविंदर सिंह निवासी रणधीरपुर के डेरा मोटर नजदीक मुहबलीपुर में 9 जुलाई की रात को सो गए थे। रात करीब 12:30 बजे उसने उठ कर देखा कि उसकी नाबालिग लड़की वहां नहीं थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें