पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Air India Flight To Amritsar Huzur Sahib Nanded Will Resume Flight From August 3, Booking Starts

सिविल एविएशन से आई राहत भरी खबर:हुजूर साहिब नांदेड़ के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट 3 अगस्त से फिर भरेगी उड़ान, बुकिंग शुरू

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश में कोरोना का खौफ कम होने के चलते सिविल एविएशन से राहत भरी खबर है। गुरु नगरी अमृतसर से दूसरी गुरु नगरी हुजूर साहिब नांदेड़ के लिए एयर इंडियाा की फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है।

कोरोना की दूसरी लहर शुरू होने के बाद एविएशन इंडस्ट्री को भी नुकसान उठाना पड़ा था। चुनिंदा फ्लाइट्स को छोड़कर कई अन्य फ्लाइट्स बंद कर दी गई थीं। अभी की भी बात करें तो दिल्ली, मुम्बई, कोलकाता, बेंगलुरू, पटना साहिब और जयपुर के लिए ही चुनिंदा फ्लाइट्स रवाना हो रही हैं, लेकिन जल्द ही हुजूर साहिब नांदेड़ के लिए जाने वाली सीधी उड़ान को भी शुरू किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार हुजूर साहिब नांदेड़ की उड़ान दूसरी लहर की शुरुआत और यात्रियों की कम संख्या होने के कारण एयर इंडिया ने इस फ्लाइट को बंद कर दिया था। एयर इंडिया की वेबसाइट के अनुसार यह फ्लाइट 3 अगस्त से उड़ान भरेगी। इस फ्लाइट में दिल्ली को साथ जोड़ा गया है। यह फ्लाइट पहले दिल्ली से अमृतसर के लिए उड़ान भरेगी और उसके बाद हुजूर साहिब नांदेड़ के लिए रवाना होगी। यह 5 बजे दिल्ली से अमृतसर के लिए रवाना होगी। इसके बाद मंगलवार, बुधवार और शनिवार सुबह 4.50 बजे अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी और 9.25 बजे हुजूर साहिब नांदेड़ पहुंचेगी। वेबसाइट के अनुसार अमृतसर हुजूर साहिब नांदेड़ फ्लाइट का किराया 5570 रुपए रखा गया है। वहीं हुजूर साहिब नांदेड़ से अमृतसर आने के लिए यात्रियों को 5128 रुपए खर्च करने होंगे।